Viral Video: हो गई मिस्टेक! टंकी पर गर्लफ्रेंड को बैठा चलाई बाइक, कटा 11,000 का चालान

Must Read

Delhi Viral Video: आज के समय में लोग तरह तरह के कारनामे करते हैं. इन दिनों बाइक स्टंट एक आम फैशन बन गया है. बाइक के साथ लोग गजब के स्टंट करते नजर आ रहे हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर आय दिन वायरल होते हैं. इस बीच एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठा कर ले जा रहा था. ऐसे में उसका चालान कटा. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला

पुलिस ने लिया संज्ञान
दरअसल, इनदिनों सोशल मीडिय पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाए हुए है. ऐसे में उसने सड़क पर कई गाड़ियों को ओवरटेक भी किया. बाइक सवार युवक ने तो हेलमेट लगा रखा है लेकिन लड़की ने हेलमेट नहीं पहना. किसी ने इनकी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. जिसके बाद तेजी से ये वीडियो प्रसारित हो गई. दिल्ली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और कार्रवाई की.

पुलिस ने काटा चालान
दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में पुलिस ने कहा, “एक वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिसमें दोपहिया वाहन को खतरनाक तरीके से चलाया जा रहा था, @dtptraffic ने अपराधी पर उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. कुल मिलाकर 11 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है. कृपया फिल्मों की नकल न करें. सुरक्षित गाड़ी चलाएं. सुरक्षित रहें.”

Latest News

हम सबके भीतर परमात्मा के प्रति विद्यमान है श्रद्धा: दिव्य मोरारी बापू

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, भगवान शिव की अद्भुत बरात का वर्णन है, ऐसी...

More Articles Like This