Entertainment News: दोबारा बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ‘भाग मिल्खा भाग’, जानिए क्यों?

Must Read

Bollywood News: फरहान अख्तर (farhan Akhtar) स्टारर फिल्म भाग मिल्खा भाग (Bhaag Milkha Bhaag) साल 2013 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए अब 10 साल हो चुके हैं. दस साल बाद इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया जा रहा है. दरअसल, फिल्म के रिलीज होने के दस साल के मौके को और यादगार बनाने के लिए फिल्म के मेकर्स ऐसा सोचा है. खास बात ये है कि ये फिल्म उन खास लोगों के लिए री-रिलीज की जा रही है, जो बोल और सुन नहीं सकते हैं.

दरअसल, ऐसा करके फिल्म के मेकर्स भारतीय स्प्रिंट लीजेंड दिवंगत मिल्खा सिंह को ट्रिब्यूट भी देना चाहते हैं. इसलिए ये फिल्म आगामी 6 अगस्त को केवल चुंनिदा थिएटर्स में री-रिलीज की जाएगी. इस स्पोर्ट्स ड्रामा को दोबारा बड़े पर्दे पर भारत के 30 शहरों देखा जा सकेगा. खास तौर पर ये फिल्म बोलने और सुन न सकने वाले लोग इस खास रिलीज को देखेंगे.

10 साल बाद फिल्म दोबारा होगी रिलीज
आपको बता दें कि ये फिल्म वास्तव में भारतीय सिनेमा जगत के लिए किसी रत्न से कम नहीं है. इस फिल्म में देश के रियल हीरो मिल्खा सिंह के जीवन की प्रेरक यात्रा को दर्शाया गया है कि आखिर कैसे मिल्खा सिंह विश्व चैंपियन बने. मिल्खा सिंह राह में आने वाली तमाम मुश्किलों को पार करते हुए ओलंपियन में जीत के साथ ही भारत के सबसे आइकॉनिक एथलीट बन गए.

26 जुलाई को होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
इसके अलावा, सुनने और बोलने में असमर्थ लोगों के लिए 26 जुलाई को एक स्पेशल स्क्रीनिंग पीवीआर आइकन अंधेरी वेस्ट, मुंबई में आयोजित की जाएगी और फिल्म की कास्ट लेट मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आएगी.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है लेटेस्ट रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This