OMG: YouTuber ने बनाया दुनिया का सबसे लंबा iPhone, साइज इतनी की जेब भी पड़ जाएगी छोटी

Must Read

Ajab Gajab: एक समय था जब मार्केट में बटन वाले मोबाइल का ही बोलबाला था. फिर धीरे-धीरे ये फोन स्मार्टफोन के साइज में आने लगे. फिर एक समय ऐसा आया जब मार्केट में फोल्ड होने वाले फोन भी आए. लेकिन, अब एक ऐसा फोन आया है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएगी. वैसे तो ये फोन भी नॉर्मल फोन के जैसे ही काम करता है, पर इसका साइज नॉर्मल नहीं है. आपको बता दें कि यह फोन 8 फ़ीट का है. इसे देखने के बाद आप यकिनन हैरान हो जाएंगे. साइज में बड़ा होने के बाद भी इस फोन के सारे फंक्शन काम करते हैं. अगर आप चाहे तो इस फोन से बात भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़े:- PAN Aadhaar Link: PAN से Aadhaar लिंक है या नहीं? ये रहा पता करने का सबसे आसान तरीका

यूट्यूबर ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा फोन

आपको बता दें कि 8 फीट के इस फोन को मैथी बीम नाम के यूट्यूबर ने अपनी टीम के साथ मिलकर बनाया है. इस फोन को देखने के बाद आपको लग रहा होगा की यह एक डमी फोन है, लेकिन ऐसा नहीं है. आपको बता दें कि ये फोन बाकी नॉर्मल फोन के जैसे ही काम करता है. इसका डिस्प्ले और टच भी काफी अच्छे से काम करता है.

कैरी करना है मुश्‍किल

वैसे तो यह फोन सारे फीचर्स से लैश है. लेकिन, अगर आप इसे लेकर चलना चाहे तो ये पॉसिबल नही है. मैथ्यू ने इस फोन को एक कार्ट के जरिये कैरी किया. इसका वीडियो मैथ्यू ने शेयर किया, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. इस फोन में टीवी का टच स्क्रीन यूज किया गया है. साथ ही इसमें लॉक बटन, वॉल्यूम बटन और म्यूजिक के लिए भी बटन की सुविधा दी गई है. स्क्रीन के चारो तरफ लेजर भी लगाया गया है. ये मोबाइल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

Latest News

Health News: शरीर में फाइबर की नहीं होगी कभी कमी, बस दूध में भिगोकर खाएं ये ड्राई फ्रूट

Health News: आज के परिवेश में सबसे कठिन काम शरीर को रोग मुक्त रख पाना है. आज की भागदौड़...

More Articles Like This