Rashifal: सिंह और मीन राशि के लिए दिन रहेगा शुभ, जानिए शुक्रवार का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 23 February 2024: आज 23 फरवरी, दिन शुक्रवार को माघ माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज के दिन सुख-समृद्धि की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. शुक्रवार का दिन कुछ राशि वाले जातकों के लिए लकी तो कुछ राशि वालों के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है. कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. सहकर्मियों से बहस हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

वृषभः आज का दिन सामान्य रहेगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा.

मिथुनः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी.

कर्कः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. महिला मित्र के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. धन हानि संभव है.

सिंहः समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. बिजनेस में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. वाद-विवाद से दूर रहें. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. योजनाबद्ध तरीके से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. यात्रा संभव है.

ये भी पढ़ें– Aaj Ka Panchang 23 February 2024: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

तुलाः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. सहकर्मियों से बहस हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें. वरना बना कार्य बिगड़ सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन शानदार रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. कोई भी नया कार्य करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. विवाद से बचें.

धनुः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

ये भी पढ़ें- Magh Purnima 2024 Date: माघ पूर्णिमा कब 23 या 24 फरवरी, जानिए इस दिन संगम स्नान का महत्व

मकरः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लवमेट की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी बदलने के लिए समय अच्छा है.

कुंभः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. जीवनचर्या में बदलाव हो सकती है. व्यवसाय में निवेश के लिए दिन शुभ है. फिजुलखर्ची से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. यात्रा के योग हैं.

मीनः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. विवाद से बचें.

ये भी पढ़ें- Braj Ki Holi 2024: इस दिन शुरू होगा मथुरा-वृंदावन में रंगोत्सव, जानिए लट्ठमार से लड्डू होली तक की लिस्ट

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This