Rashifal: मकर, कन्या समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 12 July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज 12 जुलाई दिन बुधवार को सावन माह के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन किन-किन राशि वालों के लिए शुभ है. जानिए सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेषः पति-पत्नी में किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. परिवार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. पेट संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं.

वृषः आज का दिन चुनौतियों भरा रहेगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढे़गा. जीवनसाथी के भावनाओं को ख्याल रखें. मित्रों से नाराजगी हो सकती है. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. फिजुलखर्ची से बचें. सेहत पर ख्याल रखें.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. किसी कार्य के सपंन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शैक्षणिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

कन्याः आज का दिन शानदार रहेगा. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. घर से निकलते समय बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

तुलाः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जानें की योजना बना सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. गुस्से को काबू में रखें

वृश्चिकः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. रोजगार की तलाश पूरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने की योजना बना सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें.

धनुः पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों के चपेट में आने से परेशान हो सकते हैं. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. कोई भी निर्णय हड़बड़ी में ना लें. वरना नुकसान हो सकता है.

कुंभः कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. आपसी तालमेल बनाकर रखें. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. सेहत में पहले सुधार होगा.

मीनः आज का दिन संघर्ष भरा रहेगा. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. विवाद से बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः SAWAN 2023 HANUMAN PUJA: सावन में महादेव के साथ करें बजरंगबली की पूजा, दूर होंगे सारे संकट…

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This