Astro Tips: आर्थिक स्थिति में नहीं हो रहा सुधार, तो सिरहाने पर रखें ये चीजें, सारी मुश्किलें होंगी दूर

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Astro Tips:  ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के अशुभ प्रभावों को कम करने के लिए बहुत से उपाय बताए गए हैं. अगर कोई इन उपायों को करता है, तो उसे जल्द ही सारी परेशानियों से छुटकारा मिल जाता है और उसके जीवन में सुख-समृद्धि आ जाती है. आज के इस लेख में हम आपको ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ ऐसे ही उपायों के बारे बताएंगे, जिनको करके आप नौकरी में आ रही परेशानी और जीवन में पैसों को तंगी दूर कर सकते है.

नौकरी और पैसों की तंगी दूर करने के उपाय
अक्सर देखा जाता है, कई लोग धन कमाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं. परंतु तमाम कोशिशों के बाद भी उनके जीवन में पैसों की तंगी बनी रहती है. जिसके चलते वो हमेशा तनाव में रहते है. भाग्य का साथ न मिलने से नौकरी पाने में भी काफी परेशानी आती हैं. ज्योतिष शास्‍त्र में व्यक्ति के आसपास मौजूद नकारात्मक ऊर्जा को इसका कारण बताया गया है. अगर आप इन परेशानियों से छुटकारा पाना चाहते है तो इसके लिए आप अपने सिरहाने में कुछ ऐसी पवित्र चीजों को रख सकते है जिससे आपकी सभी परेशानियों का अंत हो जाएगा. चलिए जानते है उन चीजों के बारे में… 

तुलसी के पत्ते
धन लाभ, जीवन में तरक्की, सुख-समृद्धि और वैभव पाने के लिए अपने सिरहाने पर तुलसी के कुछ पत्तों को रखना बहुत ही ज्योतिष शास्त्र का कारगर उपाय माना जाता है.

मोरपंख रखने के फायदे
वास्तु शास्त्र के अनुसार, मोरपंख में नकारात्मक ऊर्जाओं को खत्‍म करने की शक्ति होती है. अगर आप धन से संबंधित समस्याओं से जूझ रहे है तो इससे छुटकारा पाने के लिए आप अपने सिरहाने पर मोर पंख रखकर सोएं. अगर आप ऐसा करते है तो इससे पैसो से संबंधित समस्‍याएं जल्‍दी ही दूर हो जाएंगी.

लहसुन के उपाय
जो लोग नौकरी में आ रही बाधाओं से जूझ रहे वो इन बाधाओं को दूर करने के लिए लहसुन की गांठ में से एक कली को निकाल कर उसे अपने सिरहाने रख लें. इससे बहुत जल्द ही सकारात्मक परिणाम मिलने शुरू हो जाएंगे.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

राजधानी दिल्ली में अभी कम नहीं होगा हीटवेव का प्रकोप, IMD ने जारी किया अलर्ट

IMD Alert For Heatwave in Delhi NCR: जून का महीना लगभग आधा बीत गया है, इस समय तक लोगों...

More Articles Like This