Budh Uday 2023: बुध का सिंह राशि में गोचर, आज से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन

Must Read

Budh Uday 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के स्थान परिवर्तन का विशेष महत्व है. ऐसी मान्यता है कि ग्रह नक्षत्रों के उदय और अस्त होने का प्रभाव सीधा मानव जीवन पर पड़ता है. जिसका पता ज्योतिष हमारे कुंडली में मौजूद ग्रह नक्षत्रों की वर्तमान स्थिति के हिसाब से लगाते हैं. बता दें कि आज यानी 15 सितंबर को ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह का सिंह राशि में उदय हो गया है. बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क, बिजनेस, करियर और नौकरी का कारक ग्रह माना जाता है. ज्योतिष की मानें तो बुध के इस उदय से कुछ राशि के जातकों कि किस्मत चमक जाएगी और वे खूब तरक्की करेंगे. आइए जानते हैं वे कौन-कौन सी हैं, राशियां, जिनकी बुध के उदय से किस्मत चमक जाएगी.

बुध के उदय से चमकेगी इन राशियों की किस्मत

मेष: बुध का सिंह राशि में उदय मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इस समय आपको किसी कार्य में उम्मीद से अच्छा परिणाम मिलेगा. नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में तरक्की होगी. अचानक धन लाभ होने से परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. संतान के करियर को लेकर अच्छी खबर मिलेगी.

मिथुनः आज यानी शुक्रवार को हो रहे बुध के उदय से मिथुन राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. चल-अचल संपत्ति में विस्तार के योग बनेंगे. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को कोई बड़ा पद मिल सकता है.

सिंहः बुध का उदय सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार रहेगा. इस समय आपको परिवार का पूरा साथ मिलेगा. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिलने के पूरे चांस हैं. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. भाई के तरफ से आर्थिक मदद मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Surya Gochar 2023: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, इन 3 राशि वालों के लाइफ में मचेगी तबाही!

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

इंडोनेशिया में बाढ़ और भूस्खलन ने मचाई तबाही, 14 लोगों की गई जान

Indonesia Floods: ब्राजील के साथ ही इंडोनेशिया में भी बाढ़ और भूस्खलन ने भारी तबाही मचाई हुई है. इंडोनेशिया...

More Articles Like This