Hero टू-व्हीलर कल से हो जाएंगे महंगे, चुकानी होगी इतनी कीमत!

Must Read

Price Hike on Hero Two-Wheeler: हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने टू-व्हीलर्स की कीमतों को बढ़ाने का एलान कर दिया है. आपको बता दें कि ये बढ़ी हुई कीमते तीन जुलाई से लागू होगी. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया, कीमतों में की जाने वाली यह बढ़ोत्‍तरी 1.5 फीसदी तक की होगी. जोकि अलग-अलग बाजार और मॉडल पर अलग-अलग होगी.

कंपनी के अनुसार, टू-व्हीलर्स की कीमतों में की गई ये बढ़ोतरी कंपनी द्वारा समय-समय पर किया जाने वाला रिव्यू है. जिसमें कीमत, इनपुट कॉस्ट और बिजनेस इम्पेरेटिवेस जैसी कई चीजों का आंकलन किया जाता है. इसका असर ग्राहकों पर ज्यादा न पड़े इसके लिए कंपनी बेहतर फाइनेंस विकल्पों की पेशकश जारी रखेगी.

हाल ही में लॉन्च की गई Hero Xtreme 160R 4V 2023

Hero MotoCorp ने इंडियन मार्केट में अपनी अपडेटेड 160cc बाइक Hero Xtreme 160R 4V 2023 को लॉन्च कर दिया है. जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.27 लाख रुपये है. 2023 Hero Xtreme 160R 4V को पावर देने के लिए 163cc सिंगल सिलिंडर एयर एंड आयल कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 16.3hp की मैक्सिमम पावर और 14.6Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. जिसके साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है.

जल्द आने वाली है हार्ले डेविडसन एक्स440  

हीरो एक्सट्रीम लॉन्च करने के साथ ही कंपनी एक और बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसके लिए चार जुलाई की तिथि तय की गई है. इस नई बाइक को 440cc सिंगल सिलिंडर आयल कूल्ड इंजन के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है. वहीं इसकी कीमत की बात करें, तो इसे 2.5 लाख रुपये की कीमत के आस-पास पेश किया जा सकता है.

Latest News

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में सरकारी नौकरियों में घटा आरक्षण, कोटा पर कोहराम के बीच SC का बड़ा फैसला

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में कोटा पर मचे कोहराम के बीच सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला किया है. सुप्रीम कोर्ट...

More Articles Like This