Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में गिरावट, चांदी के नहीं बढ़ें भाव, जानिए आज का रेट

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: अगर आप सोने चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने-चांदी में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह आपके लिए खबर जरुरी है. बता दें कि सर्राफा बाजार में आज सोने में गिरावट देखने को मिला है. वहीं चांदी की कीमत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोना की कीमत में गिरावट (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए राजधानी दिल्ली में बिकने वाले सोने के कीमत की तो सोने की कीमत में आज गिरावट देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी गुरुवार को 56,200 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,050 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 58,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

चांदी हुई सस्ती (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में आज कोई बदलाव नहीं हुआ है. बता दें कि जो चांदी गुरुवार को 78,000 प्रति किलोग्राम की दर से बिक रही थी, वो आज भी इसी कीमत पर बिकेगी.

UP में भी सस्ता हुआ सोना (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में गिरावट देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी गुरुवार को 56,200 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,050 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 58,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

जानिए MP में सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक वहीं अगर बात करें मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में कमी देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी गुरुवार को 56,130 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 55,980 प्रति किलोग्राम की दर से बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः South Star Nayanthara: जवान के डायरेक्टर एटली से नाराज हैं ‘नयनतारा’, नहीं करेंगी कोई बॉलीवुड फिल्म!

Latest News

रूस यूक्रेन युद्धः राष्ट्रपति पुतिन ने सेना को दिया परमाणु हथियारों के अभ्यास का आदेश

Russia: पिछले 26 महीनों से अधिक समय से रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है. फिलहाल, यह जंग...

More Articles Like This