South Star Nayanthara: जवान के डायरेक्टर एटली से नाराज हैं ‘नयनतारा’, नहीं करेंगी कोई बॉलीवुड फिल्म!

Must Read

Nayanthara Upset With Jawan Director: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान के बाद अब जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दर्शकों ने इस फिल्म को अपना भरपूर प्यार दिया है. जवान ने भारत में लगभग 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म इससे ज्यादा कलेक्शन भी कर सकती है.

महज 13 दिन में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में लीड एक्ट्रेस नयनतारा और शाहरूख की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा फिल्म की सक्सेस से खुश नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम न करने का फैसला लिया है.

रोल को किया गया साइडलाइन
दरअसल, साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा ने फिल्म जवान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. उनकी और शाहरूख की केमेस्ट्री को दखकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि नयनतारा अब बॉलीवुड में नजर आएंगी, लेकिन एक्ट्रेस अब शायद बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर नहीं आएंगी.

दरअसल, फिल्म जवान में उनके रोल को काट दिया गया है. इस वजह से नयनतारा फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार से नाराज हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण के कैमियो को बढ़ा दिया गया. इससे फिल्म शाहरुख और दीपिका की लग रही थी. इस वजह से कारण नयनतारा अब किसी भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर नहीं आएंगी. इतनी जल्दी तो नहीं.

प्रमोशनल इवेंट्स में नहीं हुईं शामिल
एक्ट्रेस इस फिल्म के किसी भी प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल नहीं हुईं थी. उन्होंने जवान की सक्सेस के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी हिस्सा नहीं लिया. इस इवेंट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, एटली, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति मौजूद थे. हालांकि, रिपोर्ट्स ने ये साफ कर दिया है कि नयनतारा अपने खराब प्रमोशनल एक्सपीरियंस के चलते किसी भी फिल्म का प्रमोशन नहीं करती हैं. उनका कहना है कि उनका काम एक्टिंग करना है प्रमोशनल नहीं.

Latest News

Small Bumps On Forehead: गर्मियों में फोरहेड पर होने लगे हैं दाने तो आजमाएं ये नुस्खें, जल्द मिलेगी निजात

Small Bumps On Forehead: गर्मी के मौसम में ज्‍यादातर लोग कई तरह के स्किन प्रोब्‍लम्‍स से जुझते हैं. इस...

More Articles Like This