BECIL में फील्ड असिस्टेंट के पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन करने का तरीका

Must Read

BECIL Recruitment 2023: फील्ड असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए बीईसीआईएल (BECIL) ने ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन रिक्तियों के लिए इच्छुक एवं योग्‍य उम्मीदवार बीआईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर विजिट कर 20 जुलाई, 2023 तक अपना आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के तहत कुल 250 फील्ड असिस्टेंट के पदों को भरा जाना है.

ये भी पढ़े:- Jio के ग्राहकों की हुई मौज! कंपनी ने लॉन्च किए दो नए सस्ते प्री-पेड प्लान

शैक्षणिक योग्यता

किसी भी मान्यता प्राप्त विवि. से किसी भी विषय में स्नातक पास होना चाहिए. कंप्यूटर की जानकारी होनी चाहिए. Delhi/NCR का निवासी होना जरूरी है.

आवेदन शु्ल्क

सामान्य/OBC/भूतपूर्व सैनिक/महिला उम्मीदवारों को 885 रु. का भुगतान करना होगा, जबकि SC/ST/EWS/PH वर्ग के उम्मीदवारों को 531 रु. आवेदन शुल्क देना होगा.

आयुसीमा

न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष

वेतनमान

BECIL फील्ड असिस्टेंट (BECIL Field Assistant) पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 22744 रुपये वेतन मिलेगा.

ऐसे करें आवेदन

अगर आप फील्ड असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन करना चाहते है, तो इसके लिए सबसे पहले आपको BECIL की आधिकारिक वेबसाइट www.becil.com पर विजिट करना है. इसके बाद करियर पेज पर जाना है. फिर ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक करें. अब रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं. फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें. भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर अपने पास रख लें.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है लेटेस्ट रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This