प्रयागराज में हादसा: गंगा में नहाते समय आरएएफ के जवान सहित चार लोग डूबे, तीन के शव बरामद

Must Read

प्रयागराज‌ः प्रयागराज‌ के फाफामऊ गंगा घाट पर बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां गंगा में नहाने के दौरान आरएएफ के जवान और उनके बेटा-बेटी सहित चार लोग डूब गए. गोताखोरों ने फौजी सहित तीन लोगों का शव बरामद कर लिया, जबकि एक की तलाश जारी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के अनुसार, बिहार के लखीसराय के मूल निवासी आरएएफ 101 बटालियन में तैनात सिपाही उमेश यादव शांतिपुरम फाफामऊ में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं. बुधवार को वह अपने बेटे विवेक राज (11), पुत्री दीपशिखा (8) और पड़ोस के अभिनव सिंह (8) पुत्र अभय सिंह के साथ फाफामऊ गंगा घाट पर स्नान करने के लिए गए थे. नहाते समय गहरे पानी में जाने की वजह से चारों लोग डूबने लगे, आसपास मौजूद लोग, जब तक कुछ समझ पाते, सभी पानी में समा गए.

अफरा-तफरी के बीच घाट पर स्नान कर रहे लोगों के शोर मचाने पर तत्काल गोताखोरों ने उनकी खोजबीन शुरू की. काफी मशक्कत के बाद सिपाही उमेश, उनके बेटे विवेक राज और अभिनव का शव बरामद कर लिया गया. दीपशिखा का कुछ पता नहीं चला.

अभिनव के पिता भी आरएएफ में हैं सिपाही
गंगा में डूबने वाले अभिनव के पिता अभय सिंह भी आरएएफ में सिपाही हैं. उनका ट्रांसफर हो चुका है. कुछ दिनों बाद उनको नई जगह पर ज्वॉइन करना था.

Latest News

पीएमएलए की धारा 66 की आधिकारिक व्याख्या की मांग को लेकर दाखिल PIL पर सुनवाई से Delhi HC ने किया इंकार

Delhi High Court: PMLA की धारा 66 की “आधिकारिक व्याख्या” की मांग करने वाली जनहित याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट...

More Articles Like This