भारत में Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग तिथि कंफर्म, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Must Read

Nothing phone 2 launch date: भारतीय बाजार में Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग तिथि कंफर्म हो गई है. बता दें कि भारत में 11 जुलाई को रात 08:30 बजे Nothing Phone 2 को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने लॉन्चिंग तिथि की घोषणा के साथ ही एक नया टीजर भी जारी किया है. कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने Nothing Phone 2 को लेकर पहले ही कंफर्म कर दिया था कि फोन को स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. नए टीजर में फोन के बैक पैनल पर नई Glyph डिजाइन देखी जा सकती है.

Made in India होगा Nothing Phone 2
कंपनी ने फोन को लेकर कहा है, यह एक मेड इन इंडिया (Made in India) फोन होगा. इसे भारत में ही तैयार किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि भारत में Nothing Phone 2 के लिए उसने किसके साथ साझेदारी की है. क्योंकि भारत में कंपनी का कोई मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट नहीं है. Nothing Phone 2 की कीमत भारत में 40,000 रुपये के करीब हो सकती है.

Nothing Phone 2 की संभावित Specification
Nothing Phone 2 में आपको ट्रांसपेरेंट डिजाइन देखने को मिलेगी. इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट मिलेगा. फोन के साथ 5जी की कनेक्टिविटी मिलेगी. इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में 6.7 इंच की स्क्रीन होगी और 4700mAh की बैटरी मिलेगी. हालांकि, चार्जिंग पावर और फास्ट चार्जिंग के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है.

इस फोन को लेकर दावा किया जा रहा है, यह पहले वाले वर्जन के मुकाबले दोगुना फास्ट होगा. इसके अलावा फोन को 3 वर्ष तक सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा और 4 वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा. फोन के साथ प्लास्टिक फ्री पैकेजिंग मिलेगी.

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This