Barabanki News: एकतरफा प्यार में आशिक ने खाने बनाते समय युवती पर डाला पेट्रोल, दोनों झुलसे, मामले की जांच कर रही पुलिस

Must Read

Barabanki News: बाराबंकी से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को दहला कर रख दिया है. एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने अपने प्रेमिका के घर में घुसकर उसपर पेट्रोल छिड़क दिया. इस दौरान युवती अपनी बहन के साथ खाना बना रही थी. पेट्रोल के कारण वहां पर आग लग गई जिसमे दोनों झुलस गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरा मामला बड्डूपुर थाना के एक गांव का है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव की एक युवती अपने छोटी बहन के साथ खाना बना रही थी. परिवार के अन्य लोग खेत गए हुए थे. जिस दौरान युवती घर के रसोई घर में खाना बना रही थी उस वक्त एक लड़के ने घर में जबरदस्ती घुसकर उसके उपर पेट्रोल डाल दिया. इस वजह से युवती और युवक दोनों आग की चपेट में आ गए. दोनों इस घटना में बुरी तरीके से झुलस गए. पड़ोसियों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उनका इलाज शुरू हुआ. इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है.

स्थानी सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की हालत बिगड़ते देख दोनों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है. पूरे मामले पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि छात्रा की पिता की ओर से तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया युवक ने एकतरफा प्यार में इस वारदात को अंजाम दिया है।

इस घटना के बाद से पुलिस ने युवती से बयान लेने की कोशिश की लेकिन वो बोलने की स्थिति में नहीं थी. वहीं युवक ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि वो सउदी जाने वाला था, लेकिन युवती ने उसे जाने से रोका, पुलिस अन्य पहलुओं की जांच कर रही है. फिलहाल दोनों की हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें-

Gupt Navratri 2023: गुप्त नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजा करने से होंगी सारी मनोकामनाएं पूरी, करें ये उपाय धन बनकर बरसेगा आशीर्वाद

Latest News

इस दिन खुलेगा Beacon Trusteeship का आईपीओ, प्राइस बैंड तय

Beacon Trusteeship IPO: आईपीओ में पैसा लगाने वालों के लिए जल्‍द ही अच्‍छा मौका मिलने वाला है. 28 मई...

More Articles Like This