Bareilly: वनखंडी नाथ मंदिर के पास कांवड़ियों पर पथराव, माहौल बिगाड़ने की कोशिश

Must Read

Bareilly: सावन के तीसरे सोमवार से पहले बरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई. रविवार की दोपहर वनखंडी नाथ मंदिर के पास अराजकतत्वों ने कांवड़ियों पर पथराव कर दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. इस घटना से कांवड़ियों में आक्रोश है. शांति व्यवस्था कायम रहे, इसके मद्देनजर इलाके में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है.

वनखंडी नाथ मंदिर जा रहा था कांवड़ियों का जत्था
वनखंडी नाथ मंदिर शहर के प्रमुख नाथ मंदिरों में से एक है. यहां सावन के हर सोमवार को हजारों की संख्या में कांवड़िया जलाभिषेक करने के लिए पहुंचते हैं. इसी कड़ी में तीसरे सोमवार को भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए कांवड़ियों के जत्थे पहुंचने शुरू हो गए है. रविवार को कांवड़ियों का जत्था वनखंडी नाथ मंदिर जा रहा था. आरोप है कि इसी दौरान 50-60 लोगों की भीड़ ने कांवड़ियों पर पथराव कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स
पथराव से शुरु होते ही अफरा-तफरी मच गई और कांवड़ियों का जत्था रुक गया. घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें कुछ युवक पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सूचना मिलने के बाद फोर्स के साथ पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. इस घटना से कांवड़ियों में आक्रोश है. वे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Latest News

China News: भारी बारिश से चीन में धंसा हाईवे का एक हिस्सा, 36 लोगों के मौत की खबर

Highway Collapse in China: चीन के कई हिस्सों में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है. इस बारिश...

More Articles Like This