Rashifal: कन्या, तुला समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सोमवार का राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 24 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की सप्तमी तिथि और सावन का तीसरा सोमवार है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी सोमवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः समाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

वृषः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. वाणी पर संयम बरतें. पेट संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं.

मिथुनः जोखिम भरे कार्यों से बचें. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. लव पार्टनर से नाराजगी हो सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. सेहत का ख्याल रखें.

कर्कः धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार के सदस्यों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. कार्यों पर फोकस करें. बिजनेस में निवेश के लिए दिन शुभ है जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

सिंहः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्यल रखें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. चोट लगने की संभवना है.

कन्याः रहन-सहन कष्टमय होगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. भावनाओं को काबू में रखें. गुस्से का शिकार हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Sawan Somwar: सावन सोमवार पर इस विधि से करें महादेव का अभिषेक, कभी नहीं होगी धन की कमी

तुलाः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. उधारी देने से बचें. बिजनेस में नुकसान हो सकता है.

वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. साझेदारी में शुरू किए गए काम से लाभ होगा. लंबे समय से चली आ रही समस्याों का अंत होगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. बिजनेस में नया निवेश से बचें. कोई भी निर्णय सोच-विचार कर लें. वरना नुकसान हो सकता है.

मकरः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. विरोधी से सजग रहें. विवाद से बचें.

कुंभः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. व्यर्थ की चिंता बनी रहेगी. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

मीनः घरेलू खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Ekadashi: कब रखा जाएगा मलमास की पद्मिनी एकादशी का व्रत, जानिए सही तिथि व शुभ मुहूर्त

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

03 May Ka Rashifal: शुक्रवार को सिंह और मकर राशि के जातकों को होना पड़ेगा परेशान, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 03 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This