इंटरव्यू के बहाने बुलाकर भोजपुरी अभिनेत्री से रेप, इंस्टाग्राम से हुई थी आरोपी से मुलाकात

Must Read

Bhojpuri Actress Rape Case: गुरुग्राम से एक भोजपुरी अभिनेत्री के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर एक महेश पांडेय नाम के युवक पर रेप का आरोप लगा है. युवक पर आरोप है कि पहले युवती को भोजपुरी फिल्मों में काम देने के लिए बुलाया और फिर होटल के कमरे में उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. युवती का कहना है कि आरोपी से उसका संपर्क इंस्टाग्राम के माध्यम से हुआ था.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी ने भुला दिए गिले-शिकवे, क्या इसके पीछे चुनावी गणित?

पहले होटल बुलाया और फिर रेप किया
पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने कहा कि वो एक भोजपुरी अभिनेत्री है. इंटाग्राम पर वो अपने वीडियोज डालती है. उसकी प्रोफाइल पर फॉलोवर्स भी हैं. कुछ दिन पहले ही उसका सम्पर्क महेश पांडेय नाम के एक युवक से इंस्टाग्राम पर ही हुआ था. जिसने उसको आश्वाशन दिया था कि वो एक्ट्रेस को फिल्मों में काम दिला सकता है. इसके लिए पहले युवक ने उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया.

पुलिस में मामला दर्ज
गुरुग्राम के उद्योग विहार एरिया के एक होटल में युवती को महेश ने बुलाया बुलाया. 29 जून को युवती वहां पहुंची जिसके बाद युवक ने पहले उससे कुछ सवाल किए फिर फिर अचानक शराब पीने लगा. उसको शराब पीते देख युवती वहां से जाने लगी. एक्ट्रेस को जाते देख आरोपी ने उसको पकड़ा और फिर रेप किया. युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने उसको जान से मारने की धमकी दी. इस घटना को लेकर युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की.

मिली जानकरी के अनुसार आरोपी महेश पांडेय गुरुग्राम के चकरपुर एरिया का निवासी है. युवती ने इस बात की भी जानकारी दी कि महेश मे होटल में फर्जी आईडी से कमरा बुक कराया था. पूरे मामले में उद्योग विहार थाना में रेप, जान से मारने की धमकी के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This