Bihar News : पटना में BJP के विधानसभा मार्च के दौरान लाठीचार्ज, एक नेता की मौत की खबर

Must Read

पटनाः पटना में बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में दर्जनों विधायक और सांसद घायल हो गए. एक भाजपा नेता की मौत की सूचना मिल रही है. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि लाठीचार्ज के दौरान जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह के सिर में गंभीर चोट लग गई. इससे उनकी मौत हो गई. हालांकि, PMCH प्रशासन ने अब तक बीजेपी नेता की मौत की पुष्टि नहीं की है.

वहीं, पटना जिला प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि जहानाबाद के विजय सिंह छज्जू बाग में सड़क किनारे अचेतावस्था में पाए गए थे. शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है. उन्हें PMCH में भर्ती कराया गया है. विस्तृत विवरण प्राप्त किया जा रहा है.

पुलिस ने नेताओं-कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मालूम हो कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने की मांग को लेकर विधानसभा मार्च पर निकले थे. इस दौरान डाकबंगला चौराहा पर तैनात पटना पुलिस ने पहले नेताओं को पीछे हटने कहा, लेकिन भाजपा नेता नहीं माने तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस नेताओं और कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगी. इतना ही नहीं आंसू गैस के गोले भी दागे गए. पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग किया, इसी दौरान भाजपा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा सहित कई नेता चोटिल हो गए.

लोकतंत्र की हत्या की जा रही हैःसुशील मोदी

भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि सरकार आंदोलन को कुचलने की कोशिश कर रही है. लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. यह अन्याय है, वहीं पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पटना पुलिस ने महिलाओं को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. हम लोग शांतिपूर्व तरीके से आगे बढ़ रहे थे इतने में पुलिसकर्मी लाठी बरसाने लगे. भाजपा के आंदोलन से बिहार सरकार डर गई है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This