Deoria Hatyakand: देवरिया हत्याकांड पर एक्शन में सीएम योगी, आरोपियों के घर पर चलेगा बाबा का बुलडोजर!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Deoria Hatyakand: देवरिया हात्याकांड को लेकर योगी सरकार सख्त है. आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है. अब तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं फरार चल रहे आरोपियों की तलाश जारी है. इस बीच आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि आज शाम तक पूर्व जिला पंचायत सदस्य मृतक प्रेमचद्र यादव के मकान पर बुलडोजर चल सकता है.

चौराहे पर पहुंचा बुलडोजर
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर कोतवाली के तहत आने वाले फतेहपुर गांव के बाहर चौराहे पर बुलडोजर खड़ा है. बताया जा रहा है कि राजस्व अधिकारियों का इशारा मिलते ही बुलडोजर गरजने लगेगा. हालांकि अवैध जमीनों पर बने इन घरों में हत्यारोपियों के घर की महिलाएं डटी हैं. माना जा रहा कि अवैध जमीन पर बने घरों को ध्वस्त किया जा सकता है.

डीएम ने दिया ये निर्देश
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्व विभाग की टीम की नापी में इस बात के संकेत मिले हैं कि प्रेम के मकान का अधिकांश हिस्सा खलिहान की जमीन पर कब्जा करके बनाया गया है. इसके साथ ही राजस्व विभाग की टीम गांव में सरकारी भूमि पर कब्जे की जांच भी चल रही है. वहीं देवरिया डीएम अखंड प्रताप सिंह ने रुद्रपुर के एसडीएम योगेश गौड़ को राजस्व अभिलेखों की जांच कर प्रेम और उसके परिवार के नाम पर दर्ज जमीनों की ब्योरा देने का निर्देश दिया है.

जानिए क्या बोले सीआरो
सीआरओ रजनीश राय ने कहा कि गांव में सरकारी जमीन की पैमाइश की जा रही है. जांच टीम के रिपोर्ट देने के बाद ही अवैध कब्जे के बारे में कुछ कहा जा सकता है. गांव के लोगों ने बताया कि प्रेम का मकान खलिहान की जमीन पर बना है. इसके अलावा उसने कई जमीनों पर अवैध कब्जा किया है. बता दें कि टीम को पूरे गांव की पैमाइश के बाद डीएम को 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देनी है.

ये भी पढ़ेंः Deoria Crime: देवरिया हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जानिए कैसे ‘साधु’ के चक्कर में गई 6 लोगों की जान!

Latest News

आधी आबादी को पीएम मोदी का खास संदेश, ‘वाराणसी मातृशक्ति सम्मेलन’ में प्रधानमंत्री ने लिया हिस्सा

Lok Sabha Chunav 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. यहां पर उन्होंने...

More Articles Like This