सीधी पेशाबकांड: पीड़ित दशमत रावत के CM शिवराज ने धोए पैर, कहा- मन द्रवित है…

Must Read

Sidhi News: गुरुवार को सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत मुख्यमंत्री निवास पहुंचे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें सम्मान के साथ कुर्सी पर बिठाया और पैर उनका धोकर माफी मांगी. उनके साथ हुई घटना पर सीएम ने गहरा दुख जताते हुए कहा, ‘मन द्रवित है…’ इसके बाद मुख्यमंत्री ने दशरथ से माफी मांगी. मालूम हो कि कल सीएम ने कहा था कि जब से इस घटना की जानकारी हुई है, पीड़ित और उनके परिवार से मिलना चाहता हूं.

मालूम हो कि सीधी में आदिवासी युवक के मुंह पर पेशाब करने की घटना के पूरे देश को हिला कर रख दिया है. जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. अब इस पर सियासत भी होने लगी. कांग्रेस लगातार बीजेपी पर आदिवासी विरोधी होने के आरोप लगा रही है. आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई हुई. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस में पीड़ित आदिवासी युवक को बुलाकर उससे मुलाकात की है. यहां मुख्यमंत्री ने पीड़ित के पैर धोकर उसका सम्मान किया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दशमत को सुदामा कहकर संबोधित किया और उनसे अनेक विषयों पर चर्चा की. पूछा क्या करते हो, घर चलाने के क्या साधन है. कौन-कौन सी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. बेटी लाडली लक्ष्मी है. पत्नी को लाडली बहना का लाभ मिल रहा है या नहीं. आवास योजना का लाभ मिला है या नहीं. बेटी को पढ़ाना है, बेटियां आगे बढ़ रही है. मुख्यमंत्री ने सुदामा कहकर बुलाया और कहा- दशमत तुम अब मेरे दोस्त हो.

Latest News

Pilibhit: नेशनल हाईवे पर बस ने स्कूली बस में मारी टक्कर, कई बच्चे घायल

पीलीभीतः पीलीभीत से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां बुधवार को नेशनल हाईवे पर स्कूली बस में...

More Articles Like This