Gonda: बीजेपी सांसद बृजभूषण का समर्थन करने पर हरियाणा के बाउंसरों ने युवक को पीटा, मौत

Must Read

गोंडाः बिहार के भोजपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने पर बिहार के भोजपुर में हरियाणा के बाउंसरों ने गोंडा के एक युवक को पीट-पीट मरणासन्न कर दिया. घायलावस्था में उसे ट्रेन में बैठा दिया. गोंडा के मनकापुर पहुंचने पर गंभीरावस्था में रेलवे सुरक्षा बल ने उसे निजी अस्पताल भेजा, जहां हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कटराबाजार थाना क्षेत्र के मनिकापुर पहाड़ापुर गांव निवासी प्रदीप सिंह ने बताया कि उसके चाचा बलवंत सिंह (34) बिहार प्रांत के आरा जिले के कोईलावर के कुल्हरिया टोल प्लाजा पर सुपरवाईजर की नौकरी करते थे. शनिवार को वह ट्रेन से गोंडा आ रहे थे, रास्ते में उनकी हालत बिगड़ गई. ट्रेन के मनकापुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों की सूचना पर मौके पर पहुंचे निरीक्षक आरपीएफ उदयराज ने उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां से नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान बलवंत की मौत हो गई.

प्रदीप के अनुसार, वह चाचा के शव को घर ले आए और अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे. इसी बीच उसके चाचा की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुल्हरिया टोल प्लाजा के प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. प्रदीप ने बताया कि जब टोल प्लाजा पर चाचा के सहकर्मियों से बातचीत की गई तो पता चला कि वहां शनिवार को टोल प्लाजा के प्रबंधक से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों पर उसके चाचा की बातचीत हो रही थी. जिस पर उसके चाचा ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन किया तो टोल प्लाजा से प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा को एक मकान पर ले गए और चोरी का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया.

प्रदीप के अनुसार, बाउंसरों ने पिटाई के बाद उसके चाचा को गोंडा आने वाली ट्रेन में लाद दिया. हरियाणा के बाउंसरों की पिटाई से बलवंत की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इस संबंध में कटराबाजार के प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है. घटनास्थल बिहार प्रांत का है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This