UP News: सुहागरात के दिन पता लगा दुल्हन है किन्नर, कोर्ट पहुंचा दुल्हा और कर डाली ये डिमांड

Must Read

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है. दरअसल यहां पर एक व्यक्ति को शादी के अगले दिन यानि सुहागरात वाले दिन पता लगा कि वो जिसे दुल्हन बना कर लाया है वो लड़की नही है बल्कि एक किन्नर है. इस बात की जानकारी उस वक्त सामने आई जब शादी की पहली रात पति ने पत्नी से वैवाहिक संबंध स्थापित करने का प्रयास किया. पत्नी के प्राइवेट पार्ट नहीं विकसित है और वो किन्नर है. पूरा मामला आगरा के एत्तमद्दौला क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें- ट्रोलिंग के बाद Manoj Muntashir Shukla ने दिया जवाब, ‘समय की मांग के अनुसार लिखे गए डायलॉग, कुछ भी अभद्र नहीं’

पति नहीं बना पाया शारिरिक संबंध


इस बात की जानकारी लगते ही युवक ने अपनी पत्नी को कई अलग-अलग चिकित्सकों से दिखाया. जिससे कि इलाज कर कर सब कुछ सही कराया जा सके. लेकिन कोई असफलता हाथ नहीं लगी. इसके बाद पति ने कोर्ट में पत्नि को तलाक देने की अर्जी दे डाली. पूरा मामला करीब 7 साल चला जिसके बाद कोर्ट का फैसला आया. कोर्ट ने तमाम साक्ष्यों को आधार मानकार दोनों को तलाक दिया.

क्या है मामला

बता दें कि बृजेश कुमार, निवासी उत्तरी प्रकाश पुरम टेढ़ी बगिया, थाना एत्माद्दौला ने कोर्ट में मामला दर्ज कराया था. इस मामले में कहा गया था कि शसुनिता देवी पुत्रि शबलबीर सिंह निवासी बड़ा मुहल्ला नारखी, थाना नारखी जिवा फिरोजाबाद से 27 जनवरी को शादी की थी. पूरी शादी हिंदू रितीरिवाज से समपन्न कराई गई थी. जब युवक अपनी पत्नी के साथ शारिरिक संबंध स्थापित करने गया तो पता लगा कि उसके प्राइवेट विकसित नहीं है. वह स्त्री नहीं है बल्कि किन्नर है. उसके साथ संबंध बना पाना संभव नहीं है. वहीं उसके इलाज के लिए कई चिकित्सकों को भी दिखाया. वह कुछ दिन ससुराल मे रही और फिर अपने मायके चली गई.

तमाम मेडिकल रिपोर्ट के साथ पति ने कोर्ट में ये अर्जी डाली थी. आगरा के परिवारिक कोर्ट में पूरा मामला 7 साल तक चला. मुकदमा के सबूतों को ध्यान में रखते हुए कोर्ट ने दोनों के बीच तलाक का निर्णय दिया. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में हलचल है, लोग इस बात की जानकारी के साथ स्तब्ध हैं.

यह भी पढ़ें- Water Cooling Tips: आपके मटके में पानी नहीं हो रहा ठंडा तो करें तुरंत ये उपाय, भूल जाएंगे फ्रीज का प्रयोग

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This