लिव-इन में Girlfriend ने बिस्तर पर आने से किया मना, तो पार्टनर ने इस जगह भोंका पेंचकस

Must Read

Love Crime News: श्रद्धा, निक्की और सरस्वती के बाद फिर किसी के प्यार और भरोसे का कत्ल हुआ है. आफताब और मनोज जैसे प्रेमियों ने प्रेम पर ही सवालिया निशान लगा दिए हैं. देशभर में पिछले कुछ समय से ऐसी ही कई घटनाएं सामने आईं, जिसने बर्बरता, वहशीपन और इंसानियत को शर्मसार कर देने की सभी मर्यादाओं को तोड़ दिया. श्रद्धा हत्याकांड से शुरु हुआ ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसी ही एक घटना गुरुग्राम के नाहरपुर से सामने आई है. जहां, 28 साल की युवती पर उसके प्रेमी ने पेंचकस से जानलेवा हमला कर दिया.

शादी का झांसा दे किया यौन शोषण
आपको बता दें की गुरुवार की शाम 4 बजे शिवम युवती के घर पहुंच गया और उसपे शारीरिक संबंध बनाने को कहा, लेकिन युवती ने साफ इंकार कर दिया. युवती के विरोध से शिवम को गुस्सा आ गया और शिवम ने उसके गले और चहरे पर पेंचकस से हमला कर वहां से फरार हो गया. एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया, “आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि शिवम और युवती एक साल से लिव-इन में रह रहे थे. दोनों यूपी के रहने वाले हैं. शिवम युवती को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता था.”

पहले से शादीशुदा था शिवम
पुलिस के मुताबिक, “पीड़िता को जब पता चला कि शिवम न केवल पहले से शादीशुदा है, बल्कि उसके दो बच्चे भी हैं, इसके बाद से उसने आरोपी से दूरी बना ली थी. वो नाहरपुर इलाके में किराए के कमरे में रहने लगी थी. यह बात आरोपी को नागवार गुजरी. इसके बाद वो गुरुवार शाम 4 बजे नाहरपुर इलाके में युवती के यहां पहुंचा और फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब बनाने लगा. पीड़ित युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने जानलेवा हमला कर दिया.”

युवती की हालत नाजुक
आपको बता दें की मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को नाजुक हालत में अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल युवती की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया की आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-307, 323, 324 और 376 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः सीमा हैदर ने लगाएं जय श्री राम के नारे, शौहर नहीं सचिन के लिए रखा हरियाली तीज का व्रत!

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This