Hapur Crime: माता के मंदिर में युवक ने अदा की नमाज, जानिए फिर क्या हुआ?

Must Read

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. हापुड़ में एक युवक ने शांतपूर्ण माहौल को खराब करने का प्रयास किया है. जानकारी के मुताबिक युवक ने हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के चंडी मंदिर में नमाज पढ़ी. इस घटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

युवक ने माता के मंदिर में पढ़ा नमाज
आपको बता दें कि नमाज पढ़ते हुए युवक का वीडियो चंडी मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह 4.42 पर युवक ने माता के मंदिर में नमाज पढ़ी. चौंकाने वाली बात ये है कि उस समय मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ के काम में लगे हुए थे. इस दौरान वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं ने अराजक युवक को मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा, तो उन्होंने इस बात का विरोध किया. इसके बाद युवक उठकर वहां से चला गया.

पुलिस ने मंदिर में लगे DVR को कब्जे में लिया
आपको बता दें कि मंदिर में नमाज पढ़ने से गुस्साए लोगों ने इसपर कड़ा विरोध किया. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही हापुड़ पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी (CCTV) के डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.

मामले में एएसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एएसपी मुकेश मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मंदिर में नमाज पढ़ी गई है. इस मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. फिलहाल, आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस जांच में जुट गई है. अब देखना ये है कि इस मामले में क्या कुछ निकलकर सामने आता है.

Latest News

Vastu Tips: घर की इस दिशा में रखें पानी से भरा मिट्टी का घड़ा, भर जाएंगे धन के भंडार

Vastu Tips: वास्‍तु शास्‍त्र में दिशा से लेकर अन्‍य चीजों के लिए नियम बनाए गए है. वास्‍तु की मानें...

More Articles Like This