Mainpuri News: दूल्हा-दुल्हन सहित पांच लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

मैनपुरीः यूपी के मैनपुरी जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां घर में सो रहे पांच लोगों की बेरहमी से हत्या करने की घटना सामने आई है. हत्या के बाद आरोपी ने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के गांव गोकुलपुरा अरसारा में शनिवार की सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि गांव निवासी शिववीर सिंह ने अपने दो भाई, बहनोई, भाई की नवविवाहित पत्नी और दोस्त की बंके से वार हत्या कर दी है. इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. तीन घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया. जानकारी होने पर मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंची है. शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस सनसनीखेज वारदार को किन कारणों से अंजाम दिया गया, इसकी पुलिस जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, गांव गोकुलपुर अरसारा निवासी सुभाष चंद्र यादव के तीन पुत्र शिववीर, सोनू और भुल्लन थे. शुक्रवार को मझले पुत्र सोनू (20) की बरात इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांव गंगापुर से लौट कर आई थी.

कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर सभी को पिलाई
नई बहू सोनी (20) के घर में आने से खुशियों का माहौल था. शुक्रवार की देर रात एक बजे तक सभी लोग डीजे बजा कर नाच-गा रहे थे. रात में शिववीर ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशे की गोली मिलाकर सभी को पिला दिया. सभी के बेहोश होने के बाद शिववीर ने बंके से आंगन में सो रहे भाई भुल्लन (20), बहनोई सौरभ निवासी चांदा हविलिया (26), भाई के दोस्त दीपक (20) फिरोजाबाद की हत्या कर दी.

नई-नवेली दुल्हन को भी बांके से काट डाला

इसके बाद छत पर सो रहे सोनू (22) और नवविवाहिता सोनी की बंके से गला काटकर मौत की नींद सुला दिया. हमले में पिता सुभाष, आरोपी की पत्नी और मामी गंभीर रूप से घायल हैं. पांच हत्याएं करने के बाद शिववीर ने घर से कुछ दूर जाकर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी.

घायलों को भेजा गया अस्पताल
घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी विनोद कुमार और कई थानों की फोर्स गांव पहुंची. तीन घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया गया, इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस कारण जानने में जुटी हुई है.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This