Mukhtar Ansari: बांदा से गाजीपुर लाया जा रहा मुख्तार अंसारी का शव, सुबह होगा अंतिम संस्कार

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Mukhtar Ansari Death News: यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई थी. परिवार के लोगों की तरफ से मिली सूचना के मुताबिक, परिवार का गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद में काली बाग में पारिवारिक कब्रिस्तान है. वहीं पर मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. इसकी तैयारी की जा रही है. उधर, शांति व्यवस्था कायम रखने के मद्देनजर जिले में भारी सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है.

उधर, पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी का शव एंबुलेंस से काफिले के साथ गाजीपुर के लिए रवाना हो गया है. 26 वाहनों का काफिला पुलिस सुरक्षा में गाजीपुर के लिए निकल गया है. बांदा, चित्रकूट और वाराणसी होते हुए मुख्तार का शव गाजीपुर पहुंचेगा. बताया जा रहा है कि जेल में बंद मुख्तार अंसारी के दूसरे बेटे अब्बास अंसारी की तरफ से पेरोल की अर्जी को हाईकोर्ट ने सुनने से मना कर दिया है.

मुख़्तार अंसारी के भतीजे मन्नू अंसारी ने एक्स पर ट्वीट कर कहा- मेरे छोटे चाचा जनाब मुख्तार अंसारी साहब का कल रात इंतकाल हो गया था। कल सुबह 10 बजे उनको हमारे यूसूफपुर मोहम्मदाबाद (गाज़ीपुर) के कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जायेगा। आप सबसे गुज़ारिश है कि मरहूम की मगफिरत के लिए दुआ करें।

Latest News

Financial Tips for Couples: कपल्स के पास जरूर होने चाहिए ये वित्तीय दस्तावेज, कई कामों में मिलेगा फायदा

Financial Tips for Couples: जिनकी नई-नई शादी हुई है या शादी होने वाली है, या फिर लिव इन रिलेशनि‍शप में...

More Articles Like This