Murder: अश्लील हरकत का विरोध करने पर सुरक्षा गार्ड को मिली मौत की सजा!

Must Read

नई दिल्लीः गुस्से में लिया गया हर फैसला गलत होता है, कुछ इसी तरह का फैसला लिया एक युवक ने. युवती के साथ अश्लील हरकत करने का विरोध करने पर साथियों संग सुरक्षा गार्ड को मौत की सजा दे डाला. चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसका कत्ल कर दिया. यह वारदात दक्षिण दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में सोमवार की देर रात हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई.

साथियों संग सुरक्षा गार्ड पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार
जानकारी के अनुसार, बिहार निवासी विकास कुमार (26) एक कंपनी मैं सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। रात को जब वह ड्यूटी कर रहा था तो उसने देखा कि पास में बैठे युवक-युवती अश्लील हरकतें कर रहे हैं. उसको यह नागवार और उसने इन युवक-युवती को टोक दिया. फिर क्या था, युवक आगबबूला हो गया और उसने अपने चार से पांच साथियों को मौके पर बुला लिया.

लहूलुहान कर मौके से फरार हुए हमलावर
वहां पहुंचे युवक के साथियों ने विकास कुमार को पकड़ लिया और आरोपी ने चाकू से विकास पर ताबड़तोड़ 8 से ज्यादा वार कर दिए. घटना के समय युवती भी मौके पर मौजूद थी. विकास को लहूलुहान कर हमलावर फरार हो गए. किसी राहगीर ने रात करीब 10.30 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी.
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. तत्काल गंभीर रूप से घायल विकास को बत्रा अस्पताल में ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मंगलवार की सुबह तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था विकास
दक्षिण पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, यह वारदात एमबी रोड पर पल प्रह्लाद थाने से बदरपुर की तरफ जाते हुए फुटओवर ब्रिज के पास हुई है। यहां पर बिहार निवासी विकास कुमार एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

Ghaziabad Crime: घर में सो रहे मां-बेटे का कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

साहिबाबादः गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका में मंगलवार रात...

More Articles Like This