Rape in Rajasthan: मां की तेरहवीं के बाद जागी बाप की हवस, करने लगा नाबालिग बेटी का बलात्कार

Must Read

Rape in Rajasthan: राजस्थान में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. चूरू में मां की तेरहवीं के बाद एक पिता हैवान बन गया. इसके बाद वह अपनी नाबालिग बेटी से रेप करने लगा. इसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई. हैवान पिता ने उसे गर्भनिरोधक गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया. आइए बताते हैं पूरे मामले का खुलासा कैसे हुआ.

दरअसल, नाबालिग बच्ची ने पूरे मामले की जानकारी अपने मामा को दी. इसके बाद नाबालिग मामा के साथ महिला थाने पहुंची. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मामा ने सुनाई हैवानियत की कहानी
आपको बता दें कि रिश्तों को शर्मसार करने वाली ये घटना राजस्थान के चूरू कोतवाली की है. पुलिस की मानें, तो एक नाबालिग बच्ची मामा के साथ महिला थाने आई थी. उसने पिता पर रेप का आरोप लगाया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने 21 अगस्त को मामा को इस घटना के बारे में बताया था. इसके बाद मामा ने आरोपी जीजा के खिलाफ शिकायत दी है.

हार्ट अटैक से हुई थी मां की मौत
दरअसल, पीड़िता की मां की मौत साल 2020 में हार्ट अटैक से हुई थी. इसके बाद से वह अपने भाई और पिता के साथ रह रही थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिता ने मां की मौत के 15वें दिन से ही उसके साथ रेप करना शुरू कर दिया था. उसने जब विरोध किया, तो पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसलिए उसने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया.

भाई ने पिता को उसके साथ गंदा काम करते देख लिया
पीड़िता ने बताया की मां के मरने के 15 दिन बाद पिता उसके साथ रेप करने लगा. इसी दौरान वो गर्भवती हुई, तो पिता ने उसे गर्भनिरोधक गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया. बीते 20 अगस्त को पिता जब उसके साथ गंदा काम कर रहा था, तब भाई ने उसे देख लिया. विरोध करने पर पिता ने उसे मार पीटकर घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद उसने मामा को पूरी बात बताई. इसके बाद आरोपी पिता ने बच्ची के मुंह पर कपड़ा बांधकर रेप किया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः टीचर के टॉर्चर के बाद राहुल गांधी का बयान, ट्विटर पर खोली मोहब्बत की दुकान

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में थोड़ा उछाल, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का भाव

Gold Silver Price Today, 05 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस...

More Articles Like This