World Cup 2023 : वर्ल्‍ड कप में भारत के लिए शतक जड़ेंगे रोहित शर्मा, पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

Must Read

Rohit Sharma World Cup 2023 : क्रिकेट के फैंस का इंतजार अब खत्म होले वाला है. आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 का आगाज 5 अक्‍टूबर से होने जा रहा है. लोगों ने अब इस मेगा इवेंट के टिकट को खरीदना भी शुरू कर दिया है. वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ी एशिया कप की तैयारी में जोरों-शोरों से जुटे हैं. वर्ल्‍ड कप से पहले खिलाडि़यों के भी कई फिटनेस टेस्ट महत्‍वपूर्ण माने जा रहे हैं. इसी बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी भविष्‍यवाणी की है. जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आकाश चोपड़ा ने कहा है कि, “जब हम शीर्ष 3 टीमों की तरफ देखते हैं तो लगता है कि हमसे बेहतर कौन है? सारे जहां से अच्छा हिन्दुस्तां हमारा…वह आगे कहते हैं कि, इस फीलिंग की वजह विराट कोहली, शुभमन गिल और रोहित शर्मा हैं. रोहित शर्मा 30 शतक के साथ 9800 से अधिक रन बना चुके हैं.”

2 शतक के साथ एक बड़ी पारी की उम्‍मीद
आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए कहा कि, “रोहित शर्मा वर्ल्‍ड कप में शुरुआती 9 मैच खेलते हैं तो उनसे 2 शतक और एक इससे भी बड़ी पारी उम्मीद है. उनका ऐवरेज 49 के आसपास और स्ट्राइक रेट 90 के करीब रहा है. वहीं, उन्होंने शुभमन गिल का जिक्र करते हुए कहा कि गिल और रोहित एक-दूसरे के पूरक हैं. शुभमन गिल का 27 मैचों में औसत 62 के करीब है.”

गिल का बतौर ओपनर शानदार रेकॉर्ड
आपको बता दें कि भारत के लिए शुभमन ने अभी तक 27 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे खेलते हुए 1437 रन बनाया है. इस दौरान अपने बल्ले से 4 शतक और 6 अर्धशतक लगाए हैं. शुभमन ने वनडे फॉर्मेट में बतौर ओपनर 23 मैच में 1258 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 6 अर्धशतक लगाया है. शुभमन नंबर 3 पर भी बैटिंग कर चुके हैं. इस प्रकार शुभमन गिल को बतौर ओपनर रोहित के साथ एक शानदार रिकॉर्ड रहा है.

ये भी पढ़ेंः Technology: इस महंगे मोबाइल के यूजर्स हो जाएं सावधान, वरना जा सकती है जान, जानिए कहां हुआ ब्लास्ट

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This