Technology: इस महंगे मोबाइल के यूजर्स हो जाएं सावधान, वरना जा सकती है जान, जानिए कहां हुआ ब्लास्ट

Must Read

जुम्मन कुरैशी/कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां टेबल पर रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया. मोबाइल में ब्लास्ट होने के साथ ही आग लग गई. जिससे आठ वर्षीय बालक का हाथ झुलस गया. जिसके बाद घायल बच्चे को इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले जाया गया. बता दें कि मोबाइल ब्लास्टिंग के दौरान बच्चा कुछ दूरी पर था, जिसके चलते वह सही सलामत है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला कासगंज जिले के गंजडुंडवारा की है. जहां टेबल पर रखा मोबाइल अचानक ब्लास्ट हो गया और उसमें आग लग गई. इसको देख वहां मौजूद 8 साल का बच्चा मोबाइल को उठाकर दूर फेंका, जिससे उसका हाथ झूलस गया. मोबाइल में हुए ब्लास्ट से बच्चा डर गया. वहीं घटना के बाद परिवार में दहशत फैल गई. आनन-फानन में घर वाले उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसका उपचार कराया गया. फिलहाल बच्चा पूरी तरह से ठीक है.

बहुत खतरनाक है वन प्लस कंपनी
मिली जानकारी के अनुसार गंजडुंडवारा के सहावर रोड चुंगी निवासी फैज खान 15 अप्रैल 2023 को वन प्लस कंपनी का मोबाइल खरीदा था. इस मोबाइल का नाम नोर्ड- टू है. मोबाइल की कीमत उस समय 29 हजार 500 रूपये थी. फैज खान यह मोबाइल मोबाइल पटियाली तिराहे के समीप लवली मोबाइल सेंटर से खरीदा थे. मोबाइल फटने के घटना से डरे घर वालों ने कहा कि वन प्लस कंपनी का मोबाइल बेहद खतरनाक निकला. इससे किसी की भी जान जा सकती है.

ये भी पढ़ेंः मदुरै में ट्रेन के कोच में लगी भीषण आग, हादसे में 10 की मौत; सिलेंडर फटने से कई तीर्थयात्री घायल

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This