Saharsa Crime: पीछे से आए बाइक सवार, चाकू से किया वार, लूट ले गए आठ लाख

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

सहरसाः बिहार से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. रात के अंधेरे की कौन कहे, यहां दिन के उजाले में ही बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. यह घटना सहरसा में मंगलवार को सदर थाना के मत्स्यगंधा के समीप दिनदहाड़े हुई. बेखौफ बाइक सवार बदमाश एक फाइनेंस कर्मी को चाकू से हमला कर लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. घटना की जांच में जुट गई.

पुलिस की पूछताछ में घायल फाइनेंस कर्मी ने बताया
पुलिस की पूछताछ में घायल फाइनेंस कर्मी राजनंदन कुमार ने बताया कि वे जन फाइनेंस कंपनी में काम करते है. इनका काम लोन बांटना और कलेक्शन करना है. मंगलवार को अपने घर रहुआ तुलसियाही से कलेक्शन का पैसा बैग में रखकर आ रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश पीछे आए और उसपर चाकू से हमला कर बैग में रखे 8 लाख 63 हजार रुपया लूटकर फरार हो गए.

सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया
इस संबंध में सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि राजनंदन कुमार, जो रहुआ तुलसियाही के रहने वाले हैं. ये जन स्मॉल फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. इनके साथ लूट की घटना हुई है, इन्हें घायल कर दिया है.

उन्होंने कहा कि प्रथम जानकारी मिली है कि कलेक्शन का पैसा 10 दिनों से राजनंदन के घर पर रखा था. वह अपने घर से पैसा लेकर हकपाड़ा ऑफिस के लिए निकले थे, जहां रास्ते में इनके साथ यह घटना हो गई. घायल का उपचार अस्पताल में चल रहा है. पुलिस सभी बिंदुओं जांच-पड़ताल कर रही है. जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

Latest News

वीकेंड ट्रैवल के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशंस, खूबसूरत नजारों के साथ शांति और सुकून की होगी अनुभूति

Weekend Travel: वीकेंड की छुटि्टयों में कहीं घूमने जाने की सोच रहे है तो दिल्‍ली के पास या दिल्‍ली में...

More Articles Like This