UP ATS ने अवैध रूप से रह रहे दर्जनों रोहिंग्या को किया गिरफ्तार, अलीगढ़ और हापुड़ में चला ऑपरेशन

Must Read

नई दिल्लीः यूपी एटीएस ने देश में अवैध तरीके से घुसने वाले विदेशियों की तलाश के लिए प्रदेश के कई जिलों में बड़ी कार्रवाई की. एटीएस की इस कार्रवाई में अलग-अलग जगहों से दर्जनों रोहिंग्या मुसलमान पकड़े गए. एटीएस की जांच में गिरफ्तार किए गए रोहिंग्याओं को संबंधित थाने में रखा गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. एटीएस की इस कार्रवाई में अब तक अलीगढ़, हापुड़ और मथुरा से रोंहिग्याओं की गिरफ्तारी की सूचना मिली है.

एटीएस व पुलिस टीम ने 16 रोहिंग्या की गिरफ्तार हापुड़ मेरठ एटीएस की टीम ने थाना धौलाना पुलिस के साथ छापामार कार्रवाई कर गांव खिचरा से 16 रोहिंग्या मुसलमान को गिरफ्तार किया है. टीम ने सभी को थाने में रखा है, जहां उनसे पूछताछ जारी है. पूछताछ के बाद कई बड़े मामलों से पर्दा उठने की संभावना है. अधिकारी अभी अधिक जानकारी देने से इंकार कर रहे हैं.

अलीगढ़ में पकड़े गए 17 रोहिंग्या मुस्लिम
अलीगढ़ में एटीएस ने कोतवाली नगर थाना पुलिस के साथ मिलकर मखदूम नगर से 17 रोहिंग्या मुस्लिमों को गिरफ्तार किया है. इनमें 10 महिलाएं व सात पुरुष शामिल हैं. ये लोग मूल रूप से म्यांमार के हैं और अवैध रूप से यहां रह रहे थे. सभी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

मथुरा में व्यापार कर रहे थे 40 रोहिंग्या
इसके अलावा, मथुरा में एटीएस ने जैंत पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई की है. जैंत थाना क्षेत्र में अल्हेपुर और कोटा गांव में झोपड़ी डालकर रह रहे 40 रोहिंग्या मुसलमानों को पकड़ा है. गोपनीय तरीके से आठ घंटे तक ये कार्रवाई आधी रात के बाद शुरू की गई. ये मुस्लिम परिवार यहां पर होटल आदि से कचरा खरीदकर उसे एकत्र कर बेचते थे. इसके लिए उन्होंने एक खेत को किराए पर ले रखा था.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This