West Bengal: गोली मारकर TMC कार्यकर्ता की हत्या, बेटा बोला- पापा…

Must Read

West Bengal: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के बीच हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में शनिवार को एक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने ‘राजनीतिक दुश्मनी’ को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि कार्यकर्ता जियारुल मोल्ला बसंती के एक गांव में सड़क किनारे घायल अवस्था में मिले थे. उन्हें गोली मारी गई थी. तत्काल मोल्ला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उधर, परिजनों ने बताया कि मोल्ला को लगातार धमकियां मिल रही थीं. राजनीतिक दुश्मनी के चलते उनकी हत्या की गई है.

जियारुल मोल्ला के बेटे ने बताया कि उनके बहुत सारे दुश्मन थे. उनकी राजनीतिक दुश्मनी थी. उन्हें पार्टी के दूसरे गुट की तरफ से कई बार धमकी दी गई थी. उन्हें अलग-अलग नंबरों से फोन पर धमकी भरे कॉल आते थे. बेटे ने कहा कि चूंकि, वह टीएमसी युवा विंग के सदस्य थे, तो दूसरे पार्टी के नेता अपने गुट में शामिल होने के लिए दबाव डालते थे. इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द की मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This