Nothing Phone 2: नया फोन की लॉन्चिंग से पहले ही गिर गया पुराने फोन का दाम, सस्ता देख टूट पड़े ग्राहक

Must Read

Nothing Phone 2: इस समय चारों तरफ सिर्फ Nothing Phone 2 की ही चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि यह फोन इंडिया में 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. खास बात यह है कि अभी नया फोन आया ही नहीं कि उससे पहले ही कंपनी के पिछले मॉडल के दाम गिर गए. Nothing Phone 1 कंपनी का पहला फोन था और इस फोन की सबसे खास बात इसका गिल्फ सरफेस ट्रांसपेरेन्ट डिज़ाइन है. हालांकि, लॉन्चिंग से ये स्‍मार्टफोन मिड-रेंज से थोड़ा ज़्यादा दाम में लॉन्‍च किया गया था.

ये भी पढ़े:- Whatsapp New Update: व्हाट्सएप यूजर्स की मौज! अब एक साथ 32 लोगों को कर सकेंगे वीडियो कॉल

लेकिन नया फोन आने से पहले Flipkart पर इसकी कीमत काफी कम हो गई है. Flipkart की लिस्टिंग के अनुसार, Nothing Phone 1 के 8 GB रैम, 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की असल कीमत 37,999 रुपये है. लेकिन, इसपर 22 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जो कि 8500 रुपये की छूट है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 29,499 रुपये हो जाती है. हालांकि, सिक्योर पैकेजिंग फ्री के लिए आपको 29 रुपये एक्सट्रा देना होगा.

खास बात यह है कि ग्राहकों को इस स्‍मार्टफोन पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है. आपके पास आईसीआईसीआई (ICICI) कार्ड है, तो आपको ये स्‍मार्टफोन 1000 रुपये की छूट पर मिल जाएगा. इसके अलावा एक्सिस बैंक कार्ड ट्रांसैक्शन पर 5 प्रतिशत की छूट भी मिल जाएगी. आपको बता दें कि यह फोन 6.55 का फुल HD+ और फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 1200 nits की पीक ब्राइटनेस है.

इस स्‍मार्टफोन का डिस्प्ले ट्रांसपेरेन्ट है और बाज़ार में मौजूद किसी भी एंड्रॉयड फोन में ऐसा नहीं है. आपको यह स्‍मार्टफोन दो कलर ऑप्‍शन ब्लैक और व्हाइट में मिल जाएगा. Nothing Phone 1 में स्नैपड्रैगन 778G+ SoC प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा ये बैक साइड से दुनिया का पहला ट्रांसपैरेंट फोन है. कैमरे के तौर पर फोन में डुअल 50-मेगापिक्सेल कैमरा लेंस के साथ एक कैमरा लेंस है. इसका प्राइमरी लेंस Sony IMX766 सेंसर है.

इस स्‍मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए Nothing Phone 1 में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है_

Latest News

हरदोई में हादसा: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

हरदोईः यूपी के हरदोई से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां मल्लावां कोतवाली इलाके में राघोपुर-मेहंदी घाट...

More Articles Like This