Lok Sabha Election: गांधीनगर से अमित शाह ने भरा नामांकन, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Amit Shah Files Nomination: देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कुल 21 राज्यों की 102 सीटों पर वोटिंग चल रही है. वहीं, दूसरी ओर अन्य चरणों के लिए चुनाव प्रचार तेज है और प्रत्याशियों द्वारा नामांकन प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

आज इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के गांधीनगर पहुंचे. यहां पर गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर उन्होंने अपना पर्चा भरा. इसके लिए वह गांधीनगर के कलेक्टर ऑफिस पहुंचे थे. अमित शाह के नामांकन प्रक्रिया के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे.

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अमित शाह ने कहा कि मैंने गांधीनगर सीट से नामांकन दाखिल किया है और गांधीनगर का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गौरव की बात है. यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का चुनाव है. मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है और भारत 2047 तक विकसित हो जाएगा.

आपको बता दें कि इसके एक दिन पहले यानी गुरुवार को अमित शाह ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक मेगा रोड शो किया था. इस रोड शो में समर्थकों का हुजूम उमड़ा था. अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक के बाद 3 रोड शो किया. इस रोड शो में करीब 20 किलोमीटर की दूरी को तय किया गया.

जानकारी हो कि अमित शाह का रोड शो अहमदाबाद शहर के साबरमती, घाटलोडिया, नारणपुरा और वेजलपुर विधानसभा क्षेत्रों के तहत आने वाले इलाकों से गुजरा, जो गांधीनगर लोकसभा सीट का हिस्सा हैं. उल्लेखनीय है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने इस सीट से ऐतिहासिक जीत हासिल की थी.

यह भी पढ़ें: योग गुरु बाबा रामदेव ने डाला वोट, तेजस्वी यादव के बयान पर बोले शाहनवाज हुसैन

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This