सीएम योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा- जनता आपको 5 साल की छुट्टी दे रही, आप खूब फतीहा पढ़ो!

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. इससे पहले तमाम सियासी दल जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं. इस कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक में से एक और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ फतेहपुर सीकरी में चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे. जहां पर उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने उन नेताओं पर जमकर हमला बोला है जो बीते दिनों गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की कब्र पर गए थे और उन्हें श्रद्धांजलि दी थी.

जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि ये सभी लोग माफिया की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ रहे हैं. इनको बोल दीजिए ये चुनाव से अच्छा वक्त नहीं. इनको बोलो वोट तो कमल निशान पर जाएगा. तुम लोगों को पांच साल की छुट्टी दे रहे हैं. फातिहा पढ़ो खूब. इस दौरान सीएम ने किसी नेता या अपराधी का नाम नहीं लिया. आपको बता दें कि इस बयान के माध्यम से सीएम ने समाजवादी पार्टी, एआईएमआईएम, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है. इन पार्टियों के कई नेता बीते दिनों गाजीपुर पहुंचे थे.

विरासत का सम्मान हमारा पहला कर्तव्य: CM

फतेहपुर सीकरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आपका दायित्व बनता है कि अगर आप विरासत का सम्मान करते हैं तो जिन लोगों ने राम और कृष्ण पर प्रश्न खड़े किए थे, आज उन लोगों को वोट के लिए तरसा दीजिए. सीएम ने यह भी कहा कि जिन्होंने आपको विकास कार्यों के लिए तरसाया. गंगाजल के लिए तरसाया था. उनको वोट मत दीजिए.

वहीं, इस जनसभा से कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि जब आपको मौका मिला था तब ये माफिया और अपराधी को गले का हार बनाकर प्रदेश के कानून व्यवस्था में सेंध लगा रहे थे.

सीएम योगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा के लोग गरीबों के हकों पर डकैती डालते थे. एक ओर श्री अयोध्या धाम में श्री रामलला के दर्शन भी करवा रहे हैं, तो दूसरी ओर माफिया और अपराधी का ‘राम नाम सत्य है’ भी करवा रहे हैं. दोनों काम एक साथ चल रहे हैं..

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav: 88 लोकसभा सीटों पर होगा दूसरे चरण का मतदान, जानिए कहां-कहां होनी है वोटिंग?

Latest News

Gold Silver Price Today: लंबे उछाल के बाद सोने-चांदी के भाव स्थिर, जानिए ताजा कीमत

Gold Silver Price Today, 20 May 2024: अगर आप सोने चांदी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, या फिर...

More Articles Like This