Lok Sabha Election 2024: मालदा में बोले PM मोदी- ‘मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या अगले जन्म में…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (26 अप्रैल) को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि आप इतना प्यार दे रहे हैं कि मुझे लगता है कि मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या अगले जन्म में बंगाल में पैदा होंऊंगा. आपकी तपस्या मैं बेकार नहीं जाने दूंगा. उन्‍होंने आगे कहा, बंगाल में लोकतंत्र के पर्व का एक अलग उत्साह दिखाता है.

टीएमसी ने अपने शासन में बंगाल की महानता को पहुंचाई चोट

प्रधानमंत्री मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा, एक समय था जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था. लेकिन, पहले लेफ्ट और फिर टीएमसी ने अपने शासन में बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई. उन्होंने बताया कि टीएमसी के राज में बंगाल में एक ही चीज चलती है हजारों करोड़ो के स्कैम, शारदा चीट फंड स्कैम, पशु तस्करी घोटाला, राशन घोटाले, कोयला घोटाले आदि. घोटाले टीएमसी करती है और भुगतना बंगाल की जनता को पड़ता. यहां कोई काम नहीं है जो बिना कमीशन के होता हो.”

टीएमसी सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में पीएम किसान सम्मान निधि के 8 हजार करोड़ रुपये सीधे भेजे गए हैं. लेकिन, टीएमसी सरकार को देखिए, वो आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती. मैं केंद्र से बंगाल के विकास के लिए, यहां की सरकार को जो पैसा भेजता हूं, वो टीएमसी के नेता, मंत्री और घोटालेबाज मिलकर खा जाते हैं.

टीएमसी लगातार सीएए को लेकर फैला रही झूठ’

उन्‍होंने आगे कहा कि टीएमसी और कांग्रेस यहां आपस में लड़ने का दिखावा जरूर करती है. लेकिन, इनका आचार, व्यवहार बिलकुल एक जैसा है. इन दोनों को एक चीज़ जो जोड़कर रखती है वह तुष्टीकरण है. उन्होंने कहा, TMC और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि ये सत्ता में हुए तो CAA रद्द कर देंगे. सीएए नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है. टीएमसी लगातार झूठ फैला रही है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि पहले चरण में TMC, कांग्रेस जैसे दल जो पस्त हो रहे थे अब दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि पहले चरण जो दल पस्त हो गये थे दूसरे चरण घ्वस्त हो जायेंगें.

महिलाओं के साथ टीएमसी ने किया विश्वासघात’ 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मां-माटी-मानुष की बात कहकर सत्ता में आई टीएमसी ने सबसे बड़ा विश्वासघात यहां की महिलाओं से ही किया है. जब बीजेपी सरकार ने मुस्लिम बहनों को अत्याचार से बचाने के लिए तीन तलाक खत्म किया, तो टीएमसी ने इसका विरोध किया. संदेशखाली में महिलाओं पर इतने अत्याचार हुए और टीएमसी सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचाती रही.

TMC और कांग्रेस को जोड़े रखने का चुंबक है ‘तुष्टिकरण’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीएमसी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी और कांग्रेस को जोड़े रखने का सबसे बड़ा चुंबक है तुष्टिकरण. तुष्टिकरण के लिए ये दोनों पार्टियां कुछ भी कर सकती हैं. तुष्टिकरण की खातिर ये लोग देशहित में लिए गए हर निर्णय को वापस पलटना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि टीएमसी और कांग्रेस में तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है. टीएमसी सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है. इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है. वहीं, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बांटने की बात कर रही है.

यह भी पढ़े: कांग्रेस का घोषणा पत्र देश के लिए खतरनाक, सीएम योगी बोले- बीजेपी जीतेगी चुनाव

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This