Lok Sabha Chunav: पवन सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, रोहतास के 5 थानों में एक्टर के खिलाफ केस दर्ज, जानिए मामला

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh News: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. इसका ऐलान उन्होंने पिछले दिनो किया था. इसी के साथ वो चुनावी प्रचार में लग गए हैं. विगत मंगलवार को उन्होंने काराकाट क्षेत्र में रोड शो किया. इस दौरान फैंस का हुजूम देखने को मिला.

हालांकि, पहले ही रोड शो के बाद पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल, पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन को लेकर 5 थानों में मामला दर्ज किया गया है. आइए आपको बताते हैं चुनाव आयोग ने ये कार्रवाई क्यों की है.

पवन सिंह पर मुकदमा हुआ दर्ज

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह रोहतास जिला के काराकाट सीट से चुनावी ताल ठोंकने की तैयारी में है. इसको लेकर वो तैयारियों में लग गए हैं. इन सब के बीच उनपर चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में केस दर्ज किया है. रोहतास जिले के 5 अलग- अलग थानों में पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया किया गया है.

जानिए मामला

दरअसल, पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र में विगत मंगलवार को रोड शो किया था. इस रोड शो के लिए प्रशासन की ओर से 5 गाड़ियों को ले जाने की अनुमति मिली थी. हालांकि, पवन सिंह के इस रोड शो में सैकड़ों से अधिक गाड़ियां दिखीं. जिसको आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए केस दर्ज किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  रोहतास जिले के डेहरी अनुमंडल पदाधिकारी सूर्यप्रताप सिंह ने जानकारी देेते हुए बताया कि अकोढ़ी गोला थाने में पवन सिंह के विरोध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें अनुमति से अधिक गाड़ियों का काफिला रोड शो में शामिल किया गया था. इसी के साथ बिक्रमगंज अनुमंडल पदाधिकारी अनिल बसाक का कहना है कि राजपुर, काराकाट, बिक्रमगंज और संझौली थाने में पवन सिंह के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पहले बीजेपी का टिकट लौटा चुके हैं पवन

जानकारी दें कि भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनावी मैदान में उतारा था. हालांकि, कुछ घंटे बाद ही पवन सिंह ने बीजेपी के टिकट को लौटा दिया. अब उन्होंने बिहार की काराकाट सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: शराब नीति से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में BRS नेता के. कविता की जमानत पर फैसला सुरक्षित, अब इस दिन फैसला सुनाएगा कोर्ट

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह: भारतीय सिनेमा के लिए दुनिया भर में बिजनेस की नई पहल

Entertainment News, अजित राय: भारत में फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन ( इंपा)...

More Articles Like This