Riddhima Kapoor ने की अपनी भाभी आलिया भट्ट की तारीफ, बोली- ‘मेरा भाई खुशनसीब है, जो उन्हें…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Riddhima Kapoor On Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी अदाओं को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है. अभिनेत्री अपने ससुराल वालों के बेहद ही करीब हैं. ना सिर्फ शादी के बाद, बल्कि शादी से पहले भी आलिया कपूर परिवार का हर सुख-दुख में साथ देती रही हैं. एक्‍ट्रेस अपनी सास नीतू कपूर के साथ-साथ अपनी ननद रिद्धिमा कपूर के भी करीब है. रिद्धिमा कपूर अपनी भाभी आलिया भट्ट पर प्यार बरसाने का मौका सोशल मीडिया पर भी नहीं छोड़ती है. रिद्धिमा ने हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि आलिया काफी शांत रहती हैं और उन्हें गॉसिपिंग बिल्कुल पसंद नहीं है.

आलिया है ग्रेट सपोर्ट सिस्टम

वहीं, जब रिद्धिमा से उनके पिता ऋषि कपूर के निधन पर रणबीर कपूर की चुप्पी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, आलिया के साथ उन्होंने अपनी फीलिंग्स के बारे में बात की होगी. रिद्धिमा ने कहा, उस कठिन समय में भी आलिया हमारे लिए एक बड़ा सहारा थीं. रिद्धिमा ने कहा,”वह एक ग्रेट सपोर्ट थीं. उन्होंने आगें कहा, रणबीर अपनी फीलिंग्स के बारे में बात नहीं करते हैं, वह जल्दी भावुक नहीं होते हैं. ये एक मुश्किल समय था.

 

रिद्धिमा ने आलिया की जमकर की तारीफ

एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा कपूर और उनके पति भरत ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. जिसमें रिद्धिमा से आलिया के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया और उन्होंने शो में अपनी भाभी आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, आलिया बहुत प्यारी हैं और उनके बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वे बहुत गिविंग नेचर की हैं. मेरा भाई खुशनसीब है, जो उन्हें आलिया जैसी लाइफ पार्टनर मिली.

आलिया नहीं करती पॉलिटिक्स

वहीं रिद्धिमा के पति भरत ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा, वो एक चिल्ड आउट पर्सन हैं, जिन्हें गॉसिप करना पसंद नहीं है. भरत ने कहा, “मुझे उनकी वाइब बहुत पसंद है. वह बहुत शांत पर्सन है. कोई पॉलिटिक्स नहीं करती है, इतना ही नहीं उन्हें गॉसिपिंग करना भी पसंद नहीं है. इसलिए, बहुत सारी सिमिलैरिटीज़ हैं, इसलिए हमारी बनती भी बहुत है.”

यह भी पढ़े: मुश्किल में फंसी Tamannaah Bhatia ! महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने भेजा समन, जानें क्या है मामला?

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This