मुश्किल में फंसी Tamannaah Bhatia ! महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने भेजा समन, जानें क्या है मामला?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड और साउथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को लेकर एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है. एक्‍ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने समन भेजा है. यानी अब अभिनेत्री को एक बड़े मामले में महाराष्ट्र साइबर पुलिस के समक्ष पेश होना होगा और उनके सभी सवालों के जवाब भी देने पड़ेंगे. अब यह मामला किस चीज से जुड़ा है और अभिनेत्री ने ऐसा क्या किया है कि उन्हें अब तलब किया है चलिए जानते हैं…

दरअसल, महाराष्ट्र साइबर पुलिस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से फेयर प्ले ऐप पर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की इलीगल स्ट्रीमिंग को लेकर पूछताछ करेगी. अभिनेत्री को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

क्या है पूरा मामला ?

महाराष्ट्र साइबर फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा था. इस मामले में पुलिस ने अब तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. हालांकि, तमन्ना से पहले भी इस मामले में कई अभिनेताओं को पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. दरअसल, पुलिस यह पता लगाते की कोशिश कर रही है कि क्या फेयरप्ले ऐप के जरिए आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग करने की जानकारी इन अभिनेताओं को पहले से थी.

फैंस को है तमन्ना की चिंता

तमन्ना को इस मुसीबत में आता देखकर उनके फैंस लगाता उन्हें सोशल मीडिया साइट पर कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही उन्हें स्पोर्ट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ”मेरी नॉन कॉन्ट्रोवर्शियल अभिनेत्री फाइलनी कॉन्ट्रोवर्शियल बन गई.”, वहीं एक अन्‍य ने लिखा- ”खत्म टाटा बाय-बाय”, तो वहीं कुछ फैंस तमन्ना के किए चिंता जता रहे हैं.

तमन्ना से पहले संजय दत्त से हुई थी पूछताछ

तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के समक्ष पेश होना है. इसी सिलसिले में तमन्ना से पहले अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को भी 23 अप्रैल को बुलाया गया था, लेकिन, वह उनके सामने पेश नहीं हुए. इसके लिए उन्‍होंने अपना बयान दर्ज कराने के लिए नई तारीख और समय की मांग की है. क्योंकि, जिस तारीख को समय संजय दत्त को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने बुलाया था, उस समय वह भारत में नहीं थे.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Elections 2024: मतदाताओं को रेस्स्टोरेंट में खाना खाने पर मिलेगी बंपर छूट, जानिए कैसे मिलेगा लाभ?

Latest News

कब्ज–गैस या ब्लोटिंग की समस्या से हैं परेशान तो सुबह खाली पेट पिएं जीरा-अजवाइन का पानी

Cumin-Celery Water: आज के समय गड़बड़ खान-पान के चलते गैस, कब्‍ज, ब्‍लोटिंग और अपच की समस्‍या होना आम बात...

More Articles Like This