‘आखिर कांग्रेस की असली मानसिकता बाहर आ गई…’, सैम पित्रोदा के बयान पर बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Amit Shah on Sam Pitroda: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की प्रतिक्रिया सामने आई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सैम पित्रोदा के बयान की आलोचना की है. अमित शाह ने कहा कि सैम के बयान से कांग्रेस की मानसिकता समाने आई है.

अमित शाह ने कहा, “सैम पित्रोदा की टिप्पणी के बाद कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब हो गई है. सबसे पहले उनके घोषणापत्र में ‘सर्वेक्षण’ का जिक्र, मनमोहन सिंह का पुराना बयान जो कांग्रेस की विरासत है, वह यह कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, और अब सैम पित्रोदा की अमेरिका का हवाला देते हुए टिप्पणी कि पैसे के बंटवारे पर विचार-विमर्श होना चाहिए. इससे कांग्रेस की मानसिकता का पता चलता है.”

बैकफुट पर आ गई कांग्रेस

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि अब जब पीएम मोदी ने यह मुद्दा उठाया, तो राहुल गांधी, सोनिया गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी इस बात पर बैकफुट पर आ गई है. वह कह रहे हैं उनका मकसद यह कभी नहीं था. आज सैम पित्रोदा के बयान से देश के सामने कांग्रेस का मकसद साफ हो गया है. ये लोग देश के लोगों की निजी संपत्ति का सर्वेक्षण करना चाहते हैं. कांग्रेस का मकसद इसे सरकारी संपत्ति में रखकर यूपीए के शासनकाल के दौरान फैसले के मुताबिक बांटना है.

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस या तो इसे अपने घोषणापत्र से वापस ले या इस बात को स्वीकार करे कि यही उसका वास्तविक इरादा है. सैम पित्रोदा के बयान को गंभीरता से लिया जाए, क्योंकि उनकी मंशा अब सामने आ गई है. लोगों को अब इसका संज्ञान लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें: ‘विरासत टैक्स लगाने की तैयारी में कांग्रेस’, पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा के बयान पर विपक्ष को घेरा

Latest News

Spain News: स्पेन में समुद्र तट पर बना रेस्तरां ढहा, चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Spain News: स्पेन से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां एक द्वीप पर समुद्र...

More Articles Like This