‘जो दंगा करेगा उसकी जमीन जब्त कर गरीबों में बांट देंगे’, चुनावी जनसभा में बोले सीएम योगी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

CM Yogi Adityanath Election Campaign: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों की तमाम रैलियां विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित की जा रही हैं. इस कड़ी में आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कैराना और सहारनपुर में एक बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

सीएम योगी ने गिनाई बीजेपी सरकार की उपलब्धियां

सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा के दौरान कहा कि भाजपा सरकार ने निजी नलकूप किसानों को फ्री में बिजली मुहैया कराई है. बेटी के जन्म से लेकर वैवाहिक जीवन तक की योजना हमने बनाई है. पहले केवल दो तीन जिलों के लोग ही सरकारी भर्तियों में शामिल होते थे. पहले माफिया सिर चढ़कर बोलते थे, अब दंगा करने वाले दंगा करना भूल गए हैं.

दंगा करने वालों की खैर नहीं

सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब दंगा, कर्फ्यू और भय नहीं है. सहारनपुर अब विकास की यात्रा से जुड़ा. पिछली सरकार की दंगा पॉलिसी में सहारनपुर फंसा था. किसान आत्महत्या करने को मजबूर था.

सीएम योगी ने कहा कि पहले बेटियां सुरक्षित नहीं थीं, युवा पलायन कर रहे थे. जो दंगा करेगा, बाप-दादा की जमीन जब्त कर देंगे. जमीन जब्त कर गरीबों में बांट देंगे. प्रयागराज के माफिया की जमीन पर घर बना दिया. दंगा करने वालों को उल्टा लटका दिया जाता है. उल्टा लटकाकर नीचे मिर्च का छौंका लगा देते हैं.

यह भी पढ़ें: ED एक्शन पर विपक्ष को PM मोदी ने दिया जवाब, कहा- भ्रष्टाचारियों पर एक्शन के लिए प्रतिबद्ध हूं

Latest News

Lok Sabha Election 2024: सुबह 9 बजे तक कहां- कितना हुआ मतदान, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पाचवें चरण की वोटिंग सुबह से ही जारी है. आज 8 राज्यों...

More Articles Like This