Adipurush ने तोड़ डाले सारे पिछले सारे रिकॉर्ड, प्रभास का राम वाला अवतार देख फैंस के खड़े हो गए रोंगटे

Must Read

Desk: फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का इंतजार न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी हो रहा था. आज फिल्म को देश भर के 500 से अधिक मल्टिप्लेक्स में रिलीज हो गई. फिल्म की प्रतीक्षा का आलम ये रहा है कि इसकी एडवांस बुकिंग ने पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. वहीं इस फिल्म में मुख्य भूमिका प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने निभाई है. फिल्म रामायण पर आधारित है.

फिल्म आदिपुरुष को बड़े बजट 500 करोड़ रुपये के साथ बनाया गया है. जब से इस फिल्म का टीजर लांच किया गया है तब से ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया फैंस कर रहे थे. ओम राउत द्वारा अभिनीत फिल्म में, प्रभास ने भगवान राम की भूमिका निभाई है, कृति सनोन ने सीता की भूमिका निभाई है, सनी सिंह ने लक्ष्मण और सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है.

रिकॉर्ड कलेक्शन होने की उम्मीद

विगत रविवार से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की जा चुकी थी. वहीं फिल्म ने 12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. फिल्म समीक्षको ने अंदेशा जताया है कि इस फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी होने जा रही है. वैसे ये फिल्म तो आज से सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई और थिएटरों के बाहर काफी भीड़ दिख भी रही है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन को 50 करोड़ रुपये आंका है. भारतीयों के बीच रामायण के प्रति दीवानगी के बारे में बोलते हुए, फिल्म व्यापार के जानकार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने बताया कि इस फिल्म की सबसे महत्वपूर्ण बात है कि ये किसी कलाकार के लिए नहीं बल्कि रामायण का प्रयोग है. ये एक मजबूत भावना है. वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन रिकॉर्ड स्थापित कर सकता है.

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि आदिपुरुष भगवान राम की कहानी है, जिनकी पत्नी सीता का दुष्ट रावण ने अपहरण कर लिया था. उसने वानर सेना की मदद ली और उसे अपने साथ वापस अयोध्या ले आया. कृति ने हाल ही में रामायण के रीटेलिंग में जानकी (सीता) की भूमिका निभाने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ओम राउत के निर्देशन का पैमाना और परिमाण बड़े पैमाने पर है और यह फिल्म दर्शकों के लिए “नेत्रहीन रूप से शानदार अनुभव” होने वाली है. हालाँकि, उन्होंने यह भी साझा किया कि वह निर्देशक से मजाक में कहती थीं कि वह “सबसे छोटे सेट पर सबसे बड़ी फिल्म” की शूटिंग कर रही हैं, क्योंकि पूरी फिल्म एक स्टूडियो में शूट की गई है.

यह भी पढ़ें-

Kangna Ranaut को अचानक क्यों याद आ गए पुराने दिन, जानिए भावुक होने के पीछे की मुख्य वजह

Latest News

जामनगर पहुंचे Arjun Kapoor, अनंत-राधिका की Pre-Wedding में होंगे शामिल

Anant Ambani-Radhika Merchant’s pre-wedding: इस समय चारों तरफ अंबानी परिवार (Ambani Family) की ही चर्चा हो रही है. चर्चा...

More Articles Like This