Kajal Raghwani बनी ‘सर्विसवाली बहुरिया’, अगले महीने से आगरा और आसपास के इलाकों में होगी शूटिंग

Must Read

Servicewali Bahuriya: यूपी और बिहार में आम तौर पर शादी ब्याह के लिए लोग सरकारी नौकरी करने वाला लड़का ही ढ़ूंढते है, फिर चाहे वह सरकारी महकमे में किसी भी पोस्‍ट पर हो. अब बदलते दौर में लड़के वाले भी ऐसी लड़की ढूंढते है, जो सर्विस वाली हो. लेकिन, अगर लड़की नौकरी करने वाली होगी, तो घर के बाकी काम कैसे करेगी? इसी विषय पर बनने जा रही है भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की नई फिल्म ‘सर्विस वाली बहुरिया’.

आदित्य ओझा के साथ काम करेंगी काजल राघवानी

बता दें कि अभिनेत्री काजल राघवानी ने वर्ष 2011 में आदित्य ओझा के साथ भोजपुरी फिल्म ‘सुगना’ से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। अब एक बार फिर काजल आदित्य ओझा (Aditya Ojha) के साथ भोजपुरी फिल्म ‘सर्विसवाली बहुरिया’ में नजर आने वाली है. अभिनेत्री कहती है, ‘आदित्य ओझा के साथ काम करने का हमेशा ही अच्छा अनुभव रहा है। एक बार फिर उनके साथ काम करने का मौका मिला है. ‘सर्विसवाली बहुरिया’ में मेरा बहुत ही दिलचस्प किरदार है, मेरी कोशिश यही रही कि इस किरदार के लिए अपना सौ फीसदी योगदान दूं।’ भोजपुरी में ‘विवाह’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’, ‘मेहंदी लगाके रखना’, ‘दबंग आशिक’ और  ‘सरफरोश’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके मंजुल ठाकुर ‘सर्विसवाली बहुरिया’ का निर्देशन करने जा रहे हैं. निर्देसख मंजुल ठाकुर कहते हैं, ‘फिल्म ‘सर्विसवाली बहुरिया’ पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म है।

ये भी पढ़े:- Adipurush: ‘आदिपुरुष’ के प्री रिलीज इवेंट से पहले तिरुमाला मंदिर पहुंचे…

फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा ना बताकर सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाने के साथ -साथ एक संदेश भी देगी. उन्‍होंने आगे बताया कि काजल राघवानी और आदित्य ओझा फिल्म में बहुत ही दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे.’ भोजपुरी फिल्म ‘सर्विसवाली बहुरिया’ का निर्माण रितेश श्रीवास्तव कर रहे है. भोजपुरी फिल्म ‘सर्विसवाली बहुरिया’ की शूटिंग अगले महीने से यूपी के शहर आगरा और आसपास के इलाकों में होगी. इस फिल्‍म की शुरूआत फिल्म के नायक आदित्य ओझा के जन्मदिन पर भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह के गाए रोमांटिक गाने के साथ हुई. आदित्य ओझा ने इस मौके पर कहा, ‘फिल्म के निर्माता और निर्देशक की ओर से यह फिल्म मेरे जन्मदिन पर एक गिफ्ट है. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस फिल्म के जरिए दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरूं.’ 

ये भी पढ़े:- Weather Update: Delhi-NCR सहित यूपी में बूंदाबांदी की संभावना, जानें कैसा रहेगा आगे मौसम का हाल

Latest News

प्रभु विषयक भक्तिरस में होती है अनोखी मिठास: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, भागवत प्रसादी- भक्ति रस श्रीकृष्ण की कथा में सभी...

More Articles Like This