Bhojpuri: यामिनी सिंह बनी दुल्हन, लुक देख आम्रपाली दुबे ने भी की तारीफ

Must Read

Bhojpuri Actress Yamini Singh: भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के एक से बढ़ कर एक गानें रिलीज किए गए थे, जिसने तहलका मचाया था. यामिनी सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर हम बड़ी अपडेट लाए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस इन दिनों यूपी के अयोध्या में हैं जहां पर वो ‘शुभ मंगल सावधान’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच उन्होंने सेट पर की एक तस्वीर शेयर की है जिस पर फैंस लाइक्स और कमेंट की बारिश कर रहे हैं.

आम्रपाली ने की तारीफ
शेयर की गई तस्वीर में यामिनी सिंह ने लाल रंग की दुल्हन वाली ड्रेस पहन रखी है. इस ड्रेस में वो काफी प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने साथ ही भारी ज्वेलरी कैरी किया है, भरपूर मात्रा में चूड़िया को पहना है जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं. यामिनी सिंह ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पर शेयर किया है.

फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होनें अपने फैंस से कैप्शन भी पूछा है. इस तस्वीर पर फैंस ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम कलाकार भी मंत्र मुग्ध नजर आ रहे हैं. भोजपुरी कलाकार चिंटू पांडेय, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी इस फोटो की सराहना की है. आम्रपाली ने कमेंट करते हुए लिखा ‘अरे इतनी सुंदर’.

शुभ मंगल सावधान की शूटिंग कर रहीं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस इन दिनों अयोध्या में ‘शुभ मंगल सावधान’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वो मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. यामिनी सिंह के अलावा इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और देव सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं, एक्ट्रेस इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इस फिल्म के अलावा अभिनेत्री ‘मेंहंदी तेरे नाम की’, ‘सरस्वती’, ‘अवैध’, ‘चिंटू की दुल्हनिया’ जैसी कई आगामी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This