खेसारी लाल यादव ने खरीदी इतनी महंगी कार, इस बजट में बन सकती हैं कई फिल्में

Must Read

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर से चर्चा में है. दरअसल, इस बार खेसारी किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि अपनी कार को लेकर चर्चा का केंद्र बने हैं. खेसारी की फेवरेट कार उनकी फॉर्च्यूनर को माना जाता है, लेकिन अब खेसारी लाल ने एक नई गाड़ी खरीदी है. जिसकी कीमत दो करोड़ के आस पास बताई जा रही है. खेसारी की नई गाड़ी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

रिप्लेस हुई फॉर्च्यूनर
बताया जा रहा है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अपनी फेवरेट फॉर्च्यूनर कार से दूर रहेंगे. दरअसल, कार के शौकीन खेसारी ने एक और नई कार खरीद ली है जिस वजह से खेसारी अपनी फेवरेट फॉर्च्यूनर कार से दूर रहेंगे. खेसारी लाल यादव ने इस बार करीब 2 करोड़ रुपए की कीमत वाली Land Rover Defender कार खरीदी है. बता दें खेसारी Land Rover Defender कार खरीदने अकेले नहीं बल्कि अपने मैनेजर विवेक सिंह के साथ गए थे. जिसके बाद गाड़ी की पूजा दिव्य तरीके से की गई, जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

14 करोड़ रुपए की नेट वर्थ
आपको बता दें की खेसारी के पास कई फॉर्च्यूनर गाड़ियां हैं. अबत क खेसारी जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी से चलते थे, उसको उन्होंने रिप्लेस कर Land Rover Defender कार ले ली है. खेसारी के नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की नेट वर्थ 14 करोड़ रुपए के लगभग है. खेसारी एक गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपए लेते हैं और अगर बात करें फिल्म की तो खेसारी एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपए के लगभग लेते हैं.

यह भी पढ़ें-

Bhojpuri: यामिनी सिंह बनी दुल्हन, लुक देख आम्रपाली दुबे ने भी की तारीफ

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This