Bhojpuri News: नीलकमल ने लिया मल्ला का दुप्पटा, बुलेट पर सवार नम्रता ने दिखाई पिस्टल, कहा…

Must Read

Namrata Malla Latest Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट गर्ल नम्रता मल्ला इन दिनों अपने मूव्स को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उनका गाना नीलकमल सिंह के साथ रिलीज किया गया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल ‘दुप्पटा में’ (Dupatta Me) है. इस गाने को टी सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने ने यूट्यूब पर तहका मचा दिया है. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में नीलकमल सिंह और नम्रता मल्ला को एक साथ देखा जा सकता है. इसे सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है.

यह भी पढ़ें- खालिस्तान के कुख्यात आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की गोली मारकर हत्या, गुरुद्वारे के पास गोली…

गाने के वीडियो को नाइट थीम पर शूट किया गया है. जिसमें दोनों एक्टर्स ने जमकर ठुमके लगाए है. वीडियो में नम्रता के मूव्स को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे है. इससे पहले नम्रता और नीलकमल की जोड़ी रसगुल्ला वाले सांग में दिखाई दी थी. गाने दुप्पटा में को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. एक दिन में ही इसके व्यूज की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. इसी से गाने के सुपरहिट होने का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस वीडियो सांग का टीजर इससे पहले रिलीज किया गया था. जो फैंस को पसंद आया था.

गाने को मिले जबदस्त व्यू

गाना दुप्पटा में को खुद नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने आवाज दी है. वहीं इस गाने के लिरिक्स को अजय बच्चन ने लिखा है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने किया है तो निर्देशन भी उन्होंने ने ही किया है. इस वीडियो सांग को टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने डांस के लिए जानी जाती है. उनके हर मूव्स फैंस के दिल को जीत लेते हैं. एक बार फिर से इस गाने के माध्यम से ये देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें- UP News: रेल पटरियां नहीं झेल पा रही गर्मी की तपिश, पिघली और फैले ट्रैक से गुजर गई रेल, हादसा टला

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This