Bhojpuri: एक स्टेज शो के लिए इतनी फीस की डिमांड करते हैं पावर स्टार, सुनकर नहीं आएगी नींद

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Actor Pawan Singh Stage Show Fee: भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह को पावर स्टार के तौर पर जाना जाता है. भोजपुरी अभिनेता और सिंगर पवन सिंह इन दिनों लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में हैं. पवन सिंह का कोई भी गाना जब भी रिलीज होता है, वह हिट हो जाता है. पवन के फैंस को उनके गानें का काफी इंतजार रहता है. पवन सिंह को चाहने वालों की संख्या लाखों में नहीं करोड़ों में हैं. अगर देश के किसी कोने पवन सिंह स्टेज शो करने जाते हैं तो फैंस उनको देखने के लिए पागल हो जाते हैं. वहीं, कई फैंस के मन में सवाल होता है कि आखिर एक्टर और सिंगर एक बार स्टेज शो करने के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं. आइए आपको इस ऑर्टिकल में बताते हैं कि पावर स्टार एक स्टेज शो के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं

लाखों फैंस हैं पवन के दीवाने

पवन सिंह के फैंस की संख्या लाखों में ही नहींं बल्कि करोड़ों में है. एक्टर जब भी कोई स्टेज शो करते हैं, उन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में फैंस पहुंचते हैं. कई बार तो फैंस की भीड़ को संभालना सुरक्षा बलों के लिए चुनौती बन जाता है, जब पवन सिंह स्टेज पर आते हैं, तो नीचे बैठे दर्शकों का उत्साह देखने लायक होता है. सिंगर की लाइव आवाज में गाना सुनकर फैंस झूमने लगते हैं.

कितनी फीस चार्ज करते हैं एक्टर

आपको बता दें कि यूपी, बिहार और झारखंड ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यों में पवन सिंह का स्टेज शो आयोजित किया जाता है. कई बार एक्टर विदेशों में भी स्टेज शो के लिए जाते हैं. पावर स्टार पवन सिंह अपने एक स्टेज शो के लिए करीब 10 से 15 लाख रुपए लेते हैं. हालांकि इस बात की जानकारी केवल मीडिया रिपोर्ट के आधार पर लिखी जा रही है. इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार विदेशों में शो करने के लिए एक्टर 35 से 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं.

उल्लेखनीय है कि पवन सिंह अपनी आवाज का जादू हर भोजपुरी श्रोता के दिल पर चलाते हैं. एक्टर का कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही हिट हो जाता है. कई फैंस कहते हैं कि सिंगर पवन सिंह के गले में स्वयं मां सरस्वती विराजमान हैं. वह बचपन से ही सिंगिंग करते आ रहे हैं.

यह भी पढें: 

Latest News

Lok Sabha Election Voting: दोपहर 01 बजे तक कहां कितना फीसदी हुआ मतदान, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Election Phase 5 Voting: लोकसभा चुनाव के पाचवें चरण की वोटिंग सुबह से ही जारी है. देश...

More Articles Like This