लो अरमान मलिक ने फिर कर ली इंगेजमेंट, यूजर्स हुए कनफ्यूज!

Must Read

Bollywood Masala: अरमान मलिक या शादी का नाम आते ही सभी के जहन में यूट्यूबर अरमान मलिक का चेहरा सामने आ जाता है. आए भी क्यों ना दो बीवियां जो संभाल रहे हैं, वो भी हंसी खुशी. सोशल मीडिया पर आम लोगों की तरह हम आपको कनफ्यूज नहीं होने देंगे क्योंकि इंगेजमेंट वाले अरमान यूट्यूबर नहीं फेमस बॉलीवुड सिंगर हैं. इनका गाया हुआ ‘बोल दो ना जरा’ वाला गाना तो आपने सुना ही होगा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

फेमस बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने अपने फैंस बल्कि पूरे बॉलीवुड को चौंका दिया है. ‘बोल दो ना जरा’ और ‘पहला प्यार’ के सिंगर अरमान ने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. दरअसल, अरमान ने 28 अगस्त को सोशल मीडिया पर फैशन इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ के साथ अपनी सगाई की तस्वीरों को शेयर किया है, जिसको लेकर सभी हैरान हैं.

‘जर्नी की शुरुआत अब हो गई है’-अरमान
सूत्रों के मुताबिक, सिंगर अरमान मलिक आशना श्रॉफ को 2019 से ही डेट कर रहे हैं. बता दें कि ब्यूटी और फैशन ब्लॉग्स के लिए फेमस आशना श्रॉफ प्रोफेशन से यूट्यूबर, ब्लॉगर, सोशल मीडिया स्टार हैं. 5 साल के रिलेशन के बाद अब फाइनली अरमान और आशना ने सगाई करके फैंस को चौंका दिया है. अरमान ने सोशल मीडिया पर अपनी शगाई की तस्वीरें शेयर की करते हुए लिखा कि “and, our forever has only just begun.” शेयर की गई तस्वीरों में जहां अरमान क्रीम कलर के सूट में दिखाई दे रहे हैं वहीं आशना सफेद कलर की शार्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सेलेब्स ने दी बधाई!
अरमान ने जैसे ही सगाई की फोटोज शेयर की वैसे ही बॉलीवुड के एक्टर्स और सिंगर्स की बधाईयों का ताता लग गया. ईशान खट्टर ने अरमान को बधाई देते हुए लिखा, “ओह, आप लोगों को बधाई.” टाइगर श्रॉफ ने भी फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, “बधाई मेरे भाई.” दिव्यांका ने भी अरमान और आशना को बधाई देते हुए लिखा, “इस नई शुरुआत के साथ आप दोनों को खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि की शुभकामनाएं.”

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This