Kusha Kapila Divorce: कुशा कपिला ने शादी के 6 साल बाद पति जोरावर से लिया तलाक, बोलीं…

Must Read

Kusha Kapila Announces Divorce: कंटेंट क्रिएटर से एक्ट्रेस बनीं कुशा कपिला के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. जिसे सुनने के बाद उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल कुशा कपिला (Kusha Kapila) ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्‍होंने अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया तलाक ले लिया है. इसके लिए उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट शेयर की और बताया कि वो शादी के 6 वर्ष बाद अपने पति से अलग हो गई हैं.

ये भी पढ़े:- OnePlus का नया धमाका! भारत में जल्‍द लॉन्‍च होंगे दो नए स्‍मार्टफोन, यहां होगी सेल

सोशल मीडिया पर Kusha Kapila ने किया ये पोस्ट

इस बात की जानकारी खुशी (Kusha Kapila) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्‍होंने अपनी पोस्ट में लिखा- “जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.. ये हमारे लिए बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था. लेकिन, हमें ये जानते हैं कि हमारी लाइफ के इस मोड़ पर ये फैसला लेना सही है. हमने जो प्यार और लाइफ एक साथ शेयर की है. वो हमारे लिए सबकुछ है…”

ये भी पढ़े:- कपड़ों पर लग गए है जिद्दी दाग, तो घबराएं नही, बस करें ये उपाय

कुशा कपिला (Kusha Kapila) ने आगे लिखा, दुख की बात है ये कि आगे की लाइफ में हम अपने लिए जो चाहते हैं वो एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं मिलता. ये हमारे साथ-साथ हमारी फैमिली के लिए भी बहुत मुश्किल वक्त रहा है. ऐसे में हमें अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के बहुत वक्त लगने वाला है.

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This